Breaking News

फरीदाबाद से कोटद्वार सीधी बस सेवा का शुभारम्भ किया सासंद बलूनी ने, रामनगर के लिए भी इसी सप्ताह में चलेगी बस

हरी झंडी दिखाकर फरीदाबाद से कोटद्वार बस सेवा का शुभारम्भ करते सासंद बलूनी

फरीदाबाद।  उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने फरीदाबाद (हरियाणा) से सीधे कोटद्वार के लिए बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया , साथ ही इसी सप्ताह रामनगर के लिए भी सीधी बस सेवा प्रारंभ हो जाएगी ।

कुछ दिन पूर्व फरीदाबाद (हरियाणा) के प्रवासियों ने सांसद बलूनी से भेंट कर उन्हें रामनगर और कोटद्वार तक सीधी बस सेवा का अनुरोध किया था । अभी तक उन्हें दिल्ली से ही पहाड़ों की बस सेवा मिलती थी ।

सांसद बलूनी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल खट्टर से इस बस सेवा के लिए  चर्चा की थी। आज हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार की उपस्थिति में सासंद  बलूनी ने फरीदाबाद से कोटद्वार के लिए सीधी बस सेवा को हरी झंडी दिखाई। इसी सप्ताह रामनगर के लिए भी सीधी बस सेवा प्रारंभ हो जाएगी।

फरीदाबाद बाल भवन बस स्टैंड पर सैंकड़ों उत्तराखंडी प्रवासियों, पार्टी कार्यकर्ताओं, हरियाणा सरकार और परिवहन विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति में कार्यक्रम संपन्न हुआ ।प्रवासी संस्थाओं ने सासंद बलूनी का आभार प्रकट किया कि लंबे समय से वे उक्त मांग के लिए संघर्ष कर रहे थे।  फरीदाबाद और उसके निकट पलवल, बल्लभगढ़ और बदरपुर बॉर्डर क्षेत्र में लाखों की संख्या में उत्तराखंड मूल के प्रवासियों की भारी संख्या निवास करती है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ब्रेकिंग: पीएम मोदी का संबोधन 8.45 पर

🔊 Listen to this देश में कोरोना से बिगड़ते हालात के बीच पीएम मोदी आज …