Breaking News

फडणवीस की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पंकजा मुंडे ने दिए बगावत के संकेत

@शब्ददूत ब्यूरो

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में सबसे बड़ी पार्टी होने के बाद भी भाजपा विपक्ष में बैठी है। पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस सीएम बनते-बनते विपक्ष के नेता बन गए हैं। इन झटकों से भाजपा और देवेंद्र फडणवीस अभी उबरे भी नहीं होंगे कि पार्टी की मुश्किलें अभी और बढ़ सकती हैं। दरअसल भाजपा के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी और पार्टी की कद्दावर नेता मानी जाने वाली पंकजा मुंडे ने एक फेसबुक पोस्ट से बगावत के संकेत दिए हैं। पंकजा मुंडे हालिया विधानसभा चुनावों में मराठावाड़ा की परली सीट से अपने चचेरे भाई और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे से चुनाव हार गई थीं।

ऐसी खबरें हैं कि वह अभी तक अपनी हार को नहीं पचा पायी हैं और सूत्रों के अनुसार, पंकजा मुंडे का गुस्सा देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ है। पंकजा मुंडे ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के सामने आरोप लगाए हैं कि वह चुनाव हारी नहीं हैं, बल्कि उन्हें चुनाव हरवाया गया है।

पंकजा मुंडे की फेसबुक पोस्ट को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। कुछ लोग पंकजा मुंडे के पार्टी से बगावत करने की बात कह रहे हैं! हालांकि भाजपा नेताओं का कहना है कि पंकजा मुंडे नाराज जरूर हैं, लेकिन वह पार्टी से बगावत नहीं करेंगी। हालांकि वह किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ प्रत्यक्ष या परोक्ष रुप से अपना गुस्सा जरूर जाहिर कर सकती हैं।

बता दें कि राज्य के ओबीसी मतदाताओं में पंकजा मुंडे का खासा प्रभाव है। ऐसे में यदि पंकजा मुंडे पार्टी में बगावत करती हैं, तो पार्टी को इसका काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सीएम धामी ने राष्ट्रीय कैडेट कोर के अपर महानिदेशक मेजर जनरल के जे बाबू को दी श्रद्धांजलि

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो( 1अगस्त 2021) देहरादून । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी …