Breaking News

प्रधानमंत्री के भाई पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठे

नियमों के विरूद्ध अलग वाहन की मांग कर रहे थे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद दामोदर दास मोदी ने पुलिस एस्काॅर्ट नहीं मिलने पर मंगलवार रात बगरू थाने के सामने जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर धरना दिया। पुलिस के अनुसार वह नियमों के विरूद्ध एस्कार्ट्स के लिए अलग गाड़ी की मांग कर रहे थे। 
एस्काॅर्ट मिलने के बाद ही वह अपनी यात्रा पर रवाना हुए। अपने वाहन के साथ एस्कॉर्ट भेजने की मांग को लेकर वह जयपुर-अजमेर हाइवे पर बगरू थाने के बाहर धरने पर बैठ गए। यह धरना करीब घंटे भर चला। पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि नियमानुसार उन्हें दो सुरक्षाकर्मी दिए जा सकते थे, जिन्हें संबंधित व्यक्ति की गाड़ी में ही बैठना होता है, लेकिन वह इनके लिए अलग गाड़ी की मांग कर रहे थे।मोदी के भाई प्रहलाद दामोदर दास मोदी अहमदाबाद से मोटरमार्ग से हरिद्वार जा रहे थे।
दूदू में जयपुर ग्रामीण पुलिस एस्काॅर्ट ने अपनी सीमा समाप्त होने पर प्रहलाद मोदी से जाने की अनुमति मांगी तो वे जिद पर अड़ गए। बगरू थानाधिकारी ने केवल दो पीएसओ देने की बात कही। रात 9 बजे बगरू पुलिस ने एस्कॉर्ट देने को कहा, तब प्रहलाद मोदी बगरू से रवाना हुए। प्रहलाद ने बताया कि आईबी भी उनके रूट को लेकर सूचना लेती है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

राहुल गांधी की रैली का ट्रैक्टर दिल्ली लाने के लिए एक सांसद की चिट्ठी का हुआ इस्तेमाल

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (28 जुलाई, 2021) दिल्ली पुलिस को …