Breaking News

प्रदूषण बोर्ड की टीम करेगी सेंचुरी पेपर मिल का निरीक्षण :दुम्का

 

सेंचुरी पेपर मिल के प्रदूषण को लेकर विधायक नवीन दुम्का को ज्ञापन देते क्षेत्रवासी

लालकुंआ की सेंचुरी पेपर मिल के प्रदूषण को लेकर क्षेत्रवासियों ने संघर्ष की शुरुआत कर दी है। लगातार    बढ़ते प्रदूषण से परेशान क्षेत्रवासियों ने  आज  तहसील परिसर में पहुंचकर  प्रदर्शन और नारेबाजी कर शासन प्रशासन को चेताया है कि अब यह आर पार की लड़ाई होने जा रही है। 

स्थानीय विधायक नवीन दुम्का को सैकड़ों लोगों ने ज्ञापन सौंपकर मांग की। लोगों के आक्रोश को भांपकर विधायक नवीन दुम्का ने  कहा कि  जल्द ही सेंचुरी पेपर मिल और प्रभावित क्षेत्र में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ प्रदूषण बोर्ड की टीम करेगी मुआयना। विधायक दुम्का ने आश्वासन देते हुए कहा कि प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए  जनता के साथ हमेशा से हूँ। पीड़ित लोगों ने विधायक दुम्का के समक्ष स्पष्ट शब्दों में कहा कि जल्द ही समस्या का निदान नहीं हुआ तो पीड़ित क्षेत्रवासी करेंगे उग्र आंदोलन छेड़ा जायेगा। 

बिंदुखत्ता राजस्व गांव संघर्ष समिति के संयोजक आनंद गोपाल सिंह बिष्ट ने कहा कि बिंदुखत्ता वासियों को सैंचुरी पल्प एंड पेपर मिल से निकलने वाले गंदे नाले से हो रही बिमारियों से होने वाली मौतों की जांच कराई जाय और गौतम समिति की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने के साथ ही उसे अमल में लाया जाय।
ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से आनंद गोपाल सिंह बिष्ट, हेमंत नरूला ,सभासद रंजू देवी, अजय कुमार अनेजा ,लता देवी, रीना देवी ,आनंदी देवी ,जानकी देवी, अकाली देवी, भगवान प्रसाद वर्मा, प्रदीप कुमार ,लक्ष्मी देवी, दीनानाथ, पारसनाथ, सहित डेढ़ सौ क्षेत्र वासी उपस्थित थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हिमाचल में प्रवेश करने के लिए सैकड़ों कारों की लगी कतार, भारी ट्रैफिक जाम

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो हिमचाल प्रदेश ने राज्य में प्रवेश …