Breaking News

प्रतापगढ़ – योगी ने किया दो अरब के विकास कार्यों का लोकार्पण, विधानसभा उपचुनाव को लेकर तैयारी

प्रतापगढ़ से मनोज त्रिपाठी 

प्रतापगढ़। सूबे  में एक बार फिर चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है। प्रदेश की 13 विधानसभा सीटों पर होने वाले है। प्रतापगढ़ विधानसभा सीट सांसद संगमलाल गुप्ता के इस्तीफे के चलते रिक्त हुई है। इस सीट पर सबसे पहले बसपा ने बैकवर्ड कार्ड खेलते हुए रणजीत पटेल को मैदान में उतारा तो वही कांग्रेस ने ब्राह्मणों पर भरोसा जताते हुए यूपी यूथ कांग्रेस पूर्वी के अध्यक्ष डॉ नीरज तिवारी जो पेशे से अधिवक्ता है को मैदान में उतार दिया है। भाजपा और सपा में अभी टिकट को लेकर दावेदारों में जद्दोजहद जारी है। हालांकि भाजपा में चुनाव के मद्देनजर प्रदेश अध्यक्ष समेत तमाम नेताओ के दौरे और बैठकों का दौर जारी है।

इसी क्रम में आज सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने निर्धारित समय से एक घण्टे विलम्ब से पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर उतरे जहा से जीआईसी के मैदान कार द्वारा पहुचे जहा एक सभा को सम्बोधित किया। मंच से दो अरब अट्ठारह करोड़ उन्तालीस लाख की परियोजनाओ का लोकार्पण और शिलान्यास किया। एक सौ छप्पन दिव्यांगों को ट्राई साइकिल वितरित किया गया जिसे मुख्यमंत्री ने हरीझंडी दिख कर रवाना किया।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी जी ने एक मज़बूत और श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना की और धारा 370 को समाप्त कर आतंकवाद की ताबूत में कील ठोकने का काम किया है। यूपी में जिन सीटों पर उपचुनाव होना है, बीजेपी उन सभी सीटों पर अपना कब्जा जमाना चाह रही है। हालांकि विधानसभा चुनाव में यह सीट अपनादल के खाते में थी और गठबंधन से संगमलाल गुप्ता चुनाव जीते लेकिन लोकसभा चुनाव में भाजपा ने बैकवर्ड कार्ड खेलते हुए अपनादल विधायक को भाजपा ने चुनाव लड़ाया।

अब प्रतापगढ़ विधानसभा को लेकर भाजपा और अपनादल में कयासबाजी चल रही है।  कई टिकट के दावेदार तो भाजपा से टिकट मांग रहे है लेकिन अनुप्रिया पटेल की भी चरण बंदना करते नजर आ रहे है। अपने संबोधन के बाद मुख्यमंत्री ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ कोर कमेटी की बैठक भी की। मुख्यमंत्री की सभा मे मंच के सामने बने पंडाल को छह सेक्टरों के बांटा गया था इसमे सामने की ओर के हिस्से की कुर्सियां भरी नजर आई लेकिन दो सेक्टरों के बाद के चार सेक्टरों की कुर्सियां पूरी तरह खाली रही।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर : पासी या अन्य किसी को टिकट मिला तो उन्हें चुनाव लड़वायेंगे चीमा, प्रेस कांफ्रेंस में अपने पुत्र की फिर दावेदारी पेश करते हुए खुद के विधायकी कार्यकाल की उपलब्धियां गिनायी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (29 नवंबर 2021) काशीपुर । भाजपा विधायक हरभजन …