Breaking News

पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 150 लोग आम आदमी पार्टी में शामिल

पौड़ी । आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में अपना विस्तार तेजी से कर रही है। जिला मुख्यालय पौड़ी में आयोजित आम आदमी पार्टी के सदस्यता अभियान समारोह में पूर्व जिला पंचायत सदस्य मनोहर लाल पहाड़ी सहित करीब 150 लोगों ने आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मनोहर पहाड़ी 2012 के विधानसभा चुनाव में पौड़ी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके हैं। हालाँकि पार्टी की ओर से रैली निकालने का कार्यक्रम भी रखा गया था, लेकिन इसकी पुलिस ने इजाजत नहीं दी।

इस अवसर पर मनोहर लाल पहाड़ी ने कहा कि प्रदेश व देश में सभी इंजन फेल हो चुके हैं। केजरीवाल के नेतृत्व में प्रदेश को हम विकल्प नहीं, बल्कि बेहतर सरकार देंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से शराब उन्मूलन का संकल्प लेने का आह्वान किया। पार्टी के गढ़वाल लोकसभा प्रभारी व प्रदेश प्रवक्ता शिशुपाल सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड को आप जनता की संकल्पना के अनुरुप संवारेगी। दिल्ली मॉडल पर प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ा जाएगा।

कविता बिष्ट, व्यवसायी गजेंद्र चैहान सहित शामिल होने वाले कार्यकर्ताओ ने आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए एकजुटता का आह्वान किया। कार्यक्रम का संचालन विजय मोहन रावत ने किया। इस अवसर पर केंद्रीय जोनल प्रभारी शशि मोहन कोटनाला, पौड़ी सेक्टर प्रभारी देवेंद्र गौड़, चमोली रविंद्र सजवाण, पौड़ी विधान सभा प्रभारी अब्बल सिंह, चैबट्टाखाल रणवीर रावत, ठाकुर सिंह नेगी, श्रीधर पंवार, दिनेश बमोला, जगदीश रावत, राजेंद्र सिंह आदि मौजूद थे।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

100 पेटी अवैध शराब बरामद

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (28 मार्च 2024) रुड़की: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-