Breaking News

पुलिस को मिली भारी सफलता – ग्राम प्रधान, कोटेदार, शराब व्यवसाई और समाजसेवी निकले एटीएम हैकर

मनोज त्रिपाठी की रिपोर्ट

प्रतापगढ़।  चार वर्षों से गिरोह के एक दर्जन सदस्य कई राज्यो से एटीएम की क्लोनिंग कर मासूम लोगो की गाढ़ी कमाई पर डाका  डाल रहे थे। पुलिस ने अन्तर्राज्जीय एटीएम हैकर गिरोह के 3 सदस्यों को  गिरफ्तार किया है जबकि 7 की तलाश जारी है। ।

पुलिस ने बताया कि ग्राम प्रधान प्रवीण सिंह मान्धाता इलाके के सहिजन पुर का प्रधान है जो इलाके में अपने प्रभाव के चलते अन्य युवाओं को भी अपने काले कारनामे में घसीट रहा था जिसके चलते बड़ा साम्राज्य बना डाला। इतना ही नही इस गिरोह में इलाके में समाजसेवी का चोला ओढ़े रहने वाला कौशलेंद्र सिंह व चंचल सिंह  भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। गिरोह के ज्यादातर सदस्य रसूख वाले निकले जो समाजसेवा का चोला ओढ़ कर रहते थे । गिरोह के अन्य  सदस्यों में जहा शराब व्यवसाई रणजीत सिंह सरदार है तो वही कोटेदार विनोद निर्मल भी है जो फरार बताए जा रहे है।  शराब व्यवसाई और कोटेदार समेत 7 अभियुक्तों की तलाश में  पुलिस ने तलाश तेज कर दी है।

एएसपी अतुल शर्मा, सीओ क्राइम आलोक कुमार और इलाकाई पुलिस की संयुक्त कार्यवाई में तीनों  पुलिस के हत्थे चढ़ गए।  इनकी कार्य प्रणाली पर प्रेसवार्ता के दौरान एएसपी अतुल शर्मा और सीओ क्राइम आलोक कुमार ने किस डिवाइस का किस तरह इस्तेमाल करते थे ये हैकर इसका डिमांस्ट्रेशन भी दिया।

पकड़े गए गिरोह के सदस्यों की निशानदेही पर इस्तेमाल किये जा रहे भारी मात्रा में एटीएम, स्कैनर, क्लोनिंग मशीन, लैपटॉप, एक फैक्ट्री मेड रिवाल्वर, पिस्टल की मैगजीन, कारतूस और 2 तमंचों सहित डेफ्टन कम्पनी के 4 साफ्टवेयर की सीडी आदि बरामद हुए हैं। अभियुक्तों की गिरफ्तारी  मान्धाता कोतवाली के बुआपुर नहर पुलिया के पास से हुई।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :ईंट पत्थरों से कुचल कर अधेड़ की निर्मम हत्या, पूछताछ के लिए दो हिरासत में

🔊 Listen to this काशीपुर।   कुंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम टीला में एक अधेड़ …