Breaking News

पिंकी हत्याकांड : विधायक चीमा ने पुलिस अधिकारियों से शीघ्र खुलासे को कहा,सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध हुये चिन्हित

मृतका पिंकी रावत की फाइल फोटो

काशीपुर । बहुचर्चित पिंकी हत्याकांड के तीन संदिग्ध चिन्हित कर लिये गये हैं। खुलासे को लगी टीमों को महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लगी है। उधर विधायक हरभजन सिंह चीमा ने आज पुलिस अधिकारियों से पिंकी हत्याकांड के खुलासे को लेकर जानकारी ली। विधायक ने पुलिस से इस हत्याकांड का शीघ्र खुलासा करने को कहा। 

पौड़ी गढ़वाल निवासी पिंकी रावत की बीती 18 अक्टूबर को गिरीताल रोड स्थित एक मोबाइल शो रूम पर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पर्वतीय समाज समेत अनेक संगठनों के लोग आक्रोशित थे। पुलिस प्रशासन ने हत्याकांड के खुलासे को मोहलत मांगी थी जिस पर आक्रोशित लोग शान्त हुये। 

इस हत्याकांड की जांच को एसटीएफ व एस ओ जी को लगाया गया है। सूत्रों के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन संदिग्ध घटनास्थल के आसपास देखे गये। इनमें से दो को जांच टीम ने चिन्हित कर लिया है। बताया जा रहा है कि ये लोग पैगा की तरफ से उत्तर प्रदेश की सीमा में जाते देखे गए हैं। पुलिस अब इन दोनों की तलाश में जुट गई है। 

विधायक चीमा ने कैंप कार्यालय में पुलिस अधिकारियों के साथ एक बैठक की जिसमें उन्होंने पुलिस से शीघ्र इस हत्याकांड के दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने को कहा है। विधायक के साथ बैठक में एएसपी डा जगदीश चंद्र व सी ओ मनोज ठाकुर मौजूद थे।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सीएम धामी ने राष्ट्रीय कैडेट कोर के अपर महानिदेशक मेजर जनरल के जे बाबू को दी श्रद्धांजलि

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो( 1अगस्त 2021) देहरादून । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी …