पिंकी हत्याकांड : जांच टीम को मिले अहम् सुराग, एसटीएफ ने किया घटनास्थल का मुआयना

घटनास्थल भूमिका इंटरप्राइजेज में जांच को पहुंची एस टी एफ

काशीपुर । नगर के बहुचर्चित पिंकी हत्याकांड में जांच कर रही पुलिस टीमों को अहम् सुराग हाथ लगे हैं। देहरादून से आई एसटीएफ ने आज गिरीताल रोड स्थित भूमिका इंटरप्राइजेज का शटर खुलवा कर बारीकी से मुआयना किया। 

बता दें कि दो दिन पूर्व नगर के गिरीताल रोड स्थित मोबाइल फोन शो रूम की सेल्स गर्ल पिंकी रावत की दिन दहाड़े धारदार हथियारों से गोदकर हत्या कर दी गई थी। जिसको लेकर पर्वतीय समाज समेत अनेक संगठनों में आक्रोश था। पुलिस व प्रशासन ने हत्याकांड के खुलासे को 48 घंटों का समय मांगा था। आज वह मियाद पूरी हो रही है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अगले एक दो दिन में पुलिस के किसी बड़े अधिकारी के द्वारा इस हत्याकांड का खुलासा किया जा  सकता है। एस टी एफ टीम के साथ एएसपी डा जगदीश चंद्र तथा स्थानीय पुलिस आज गिरीताल क्षेत्र में घटनास्थल पर जाकर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की एक बार फिर जांच की। 

हालांकि अभी पुलिस ने  घटना के खुलासे को लेकर अपनी ओर से कुछ नहीं कहा है। सूत्र बताते हैं कि पुलिस को इस हत्याकांड के सिलसिले में महत्वपूर्ण जानकारी मिल चुकी है। उधर पूरे नगर में पिंकी हत्याकांड के खुलासे को लेकर उत्सुकता बनी हुई है।

शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे व भाजपा नेता बलराज पासी पिंकी के परिजनों को सांत्वना देते हुए

बता दें कि कल मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के काशीपुर आगमन पर देवभूमि पर्वतीय महासभा के अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह जीना, बी डी कंडवाल, डा गिरीश तिवारी, प्रकाश नेगी ने मुलाकात कर हत्याकांड के खुलासे तथा मृतका के परिजनों को मुआवजा राशि व परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की थी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

कोरोना की दूसरी लहर में रेलवे के 2300 से ज्यादा कर्मचारियों की मौत, परिजनों ने की मुआवजे की मांग

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर …