Breaking News

पत्नी को जलाकर मारने के प्रयास के आरोपी ने बचाव में की पत्रकार वार्ता

पत्नी को जलाकर मारने के प्रयास के आरोपी ने आज काशीपुर में प्रेस कांफ्रेंस कर खुद को निर्दोष बताया। मुकदमा तीन दिन पूर्व आई टी आई थाने में दर्ज हो चुका है। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के भी बयान लिये हैं। इसके बावजूद पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई नहीं की है। बताया जाता है कि आरोपी सत्तारूढ़ दल से जुड़ा हुआ है।

पत्नी पर काला हिट नामक ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसे आग के हवाले करते हुए बुरी तरह झुलसाने वाले आरोपी पति ने कानून की पकड़  से बचने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। आरोपी एक निजी अस्पताल का संचालक भी है।  आईटीआई थाना अध्यक्ष कुलदीप अधिकारी ने बताया कि भाजपा नेता के खिलाफ कातिलाना हमले का आरोप दर्ज है जल्द ही उसे सलाखों के पीछे किया जाएगा। पूरा मामला इस प्रकार है  गुरुवार को गौरी बिहार जसपुर खुर्द निवासी  मनीष चावला पुत्र हरबंस लाल चावला घर में मौजूद था।  इसी दौरान सुबह लगभग 10:00 बजे पत्नी से उसकी किसी बात को लेकर विवाद हो गया। । आरोप है कि मनीष ने पत्नी पर काला हिट के डिब्बे से प्रहार किया। इस दौरान ज्वलनशील पदार्थ से भरा डिब्बा अचानक फट गया और वहीं मंदिर में जल रहे दीपक के कारण पलक झपकते आग भड़क उठी। भड़की आग की लपटों में घिर कर विवाहिता गंभीर रूप से झुलस गई जिसे नाजुक हालत में उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय के समीप स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  इस मामले में पीड़िता की बहन की तहरीर के आधार पर आईटीआई थाने में 2 दिन पूर्व आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ कातिलाना हमले का अभियोग पंजीकृत किया गया है। तहरीर में आरोप लगाया है कि   आरोपी पति के अन्य महिलाओं से  संबंध होने के कारण उसके दांपत्य जीवन में अक्सर कलह बनी रहती है। यहां बता दें कि लगभग 10 वर्ष पूर्व चंडीगढ़ रोड लुधियाना पंजाब निवासी दीवान चंद्र ने अपनी पुत्री कृष्णा अरोरा का विवाह मनीष चावला से किया। लेकिन बताते हैं कि शादी के कुछ दिन बाद से ही विवाहिता को प्रताड़ित किया जाने लगा। पुलिस को दिए शिकायती पत्र में पीड़िता की बहन ने यह भी बताया है कि अब से पूर्व भी उसके पति द्वारा उसको मौत के घाट उतारने का प्रयास किया जा चुका है।

उधर आज इस मामले में खुद को निर्दोष बताते हुए आरोपी पति ने स्वयं पर लगाये आरोपों को निराधार बताते हुये पत्नी पर स्वयं के उत्पीड़न के आरोप लगाए। हालांकि स्वयं को उत्पीड़न किये जाने की पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। पति का आरोप है कि पत्नी भी कई बार उस पर वार कर चुकी है। बहरहाल यह मामला चर्चा का विषय बन गया है और पुलिस की कार्यवाही सवालों के घेरे में है।   

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सीएम धामी ने राष्ट्रीय कैडेट कोर के अपर महानिदेशक मेजर जनरल के जे बाबू को दी श्रद्धांजलि

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो( 1अगस्त 2021) देहरादून । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी …