Breaking News

पंजाब नेशनल बैंक में सेंधमारी कर फरार

  राहुल सक्सैना  

केलाखेडा। केलाखेडा थाना क्षेत्र के कस्बा बैरिया दौलत में चौकी से कुछ ही दूरी पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में बीती रात्रि अज्ञात चोरो ने चोरी का प्रयास किया जिसमें वह असफल हो गये। इस घटना की सूचना प्रातः होने पर शाखा प्रबंधक ने बैरिया पुलिस को दी।घटना को गम्भीरता से लेते हुए सीओ बाजपुर व थानाध्यक्ष केलाखेडा ने घटनास्थल  का निरीक्षण किया। जानकारी अनुसार केलाखेडा थाना क्षेत्र के बैरिया दौलत में मेन रोड पर पंजाब नैशनल बैक स्थित है। उक्त बैक में अज्ञात चोर दीवार को तोड अन्दर धुस गये और कैश  रूम को तोडने का प्रयास किया। परंतु बैंक की पुख्ता सुरक्षा को देखते हुए आखिर चोरो ने हाथ खडे कर लिये व चोरी में असफल हो गये और जाते जाते सीसी टीवी कैमरे का डीवीआर लेकर फरार हो गये। शाखा प्रबंधक ने बताया कि शुक्रवार की देर सांय तक बैंक में कार्य करने के पश्चात बैंक को बंद कर चले गयें थें, अगले दिन माह का दूसरा शनिवार होने के कारण बैंक का अवकाश था उसके अगले दिन रविवार पड गया। सोमवार को प्रातः बैक में प्रवेश करने पर इस घटना की जानकारी उनको हुई।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने निरीक्षण किया 

उन्होने बताया कि बैंक कर्मचारियो के साथ बैक का ताला खोलकर जब वह बैंक के अन्दर गये तो बैंक की साइड वाली दीवार जो कि वही पर स्थित स्कूल से सटी हुई है को टूटी देख भौचक्के रह गये। आनन फानन में उन्होने बेरिया दौलत चौकी प्रभारी संजीत कुमार को दुरभाष पर घटना के बारे में अवगत कराया ।मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ बाजपुर,एमसी बिन्जोला,थानाध्यक्ष केलाखेडा ओमप्रकाश मय फोर्स के घटना स्थल पर पहुंचे और जानकारी जुटाई ।

बैंक  में  नही है कोई भी सुरक्षाकर्मी

पंजाब नेशनल बैंक के शाखाप्रबंधक ने बताया कि केलाखेडा के कस्बा बेरिया दौलत में पंजाब नैशनल बैक है। इस बैक में सुरक्षा की दृष्टि से  कोई भी सुरक्षाकर्मी की तैनाती नही है। शाखा प्रबंधक ने बताया कि यहा पर कोई भी सुरक्षा कर्मी नही है।

मेन गेट पर नही है सीसीटीवी कैमरा

केलाखेडा के बेरिया दौलत में पंजाब नैशनल बैक में बैक के अन्दर तो कैमरे लगे है परंतु बैंक के मेन गेट पर सुरक्षा को लेकर कोई भी कैमरा नही लगाया गया है। जिससे साफ प्रतित होता है कि बैक कर्मी आखिर बैंक की सुरक्षा के प्रति कितने सजग है। वही यह भी सोचने वाली बात है कि आखिर पुलिस का इस ओर ध्यान आज तक क्यों नही गया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर : पासी या अन्य किसी को टिकट मिला तो उन्हें चुनाव लड़वायेंगे चीमा, प्रेस कांफ्रेंस में अपने पुत्र की फिर दावेदारी पेश करते हुए खुद के विधायकी कार्यकाल की उपलब्धियां गिनायी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (29 नवंबर 2021) काशीपुर । भाजपा विधायक हरभजन …