नैनीताल – स्टिंग मामले की सुनवाई टली एक अक्टूबर को होगी, प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पहुंचे हरीश रावत के समर्थन में नैनीताल

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के समर्थन में नैनीताल पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेस नेता

नैनीताल। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को विधायक खरीद फरोख्त मामले की सुनवाई अब एक अक्टूबर को होगी। उधर इस मामले में प्रदेश कांग्रेस की एकजुटता देखने को मिल रही है। प्रदेश कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता आज नैनीताल पहुंचे हुये थे। 
    न्यायमूर्ति रमेश खुल्बे की एकलपीठ ने 1 अक्टूबर को मामले की अगली सुनवाई की तिथि नियत की है।
आज हरीश रावत के अधिवक्ता ने कल सुनवाई के लिए न्यायालय से समय की मांग की था, जिसपर केंद्र की तरफ से अधिवक्ता द्वारा कल सुनवाई नही करने की बात कही गई। यूनियन ऑफ इंडिया और सी.बी.आई.के अधिवक्ता द्वारा 26 सिंतबर की तारीख की मांग की गई।
 मामले में अब सी.बी.आई. प्राथमिक जांच रिपोर्ट को एक अक्टूबर को न्यायालय में पेश करेगी। सुनवाई के दौरान सी.बी.आई.के अधिवक्ता ने प्राथमिक जांच रिपोर्ट हरीश रावत के अधिवक्ता को सौंपने से इनकार किया ।  

  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सीबीआई जांच उन्हें फंसाने की साजिश है। उन्होनें  केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है। हरीश रावत ने कहा कि मुकदमा उन लोगो पर होना चाहिए जो लोगो हमारे घर को लूट कर ले गए और अब विधायक बनकर दूसरे के घर में बैठे है।

हरीश रावत के अधिवक्ता देवदत्त कामत ने बताया कि सीबीआई की प्राथमिक जांच रिपोर्ट गलत है। कहा कि मामले में कोई भी एफआईआर दर्ज नही हुई है अगर एफआईआर दर्ज होती है तो वो गैरकानूनी होगी। हरीश रावत की गिरफ्तारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय ने पुर्व में गिरफ्तारी पर रोक लगाई है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

खौफनाक मंजर :बेटी का कटा सिर लेकर पहुंच गया महिला थाने, पुलिस कर्मियों के होश भी उड़े

🔊 Listen to this हरदोई। महिला थाने के पुलिसकर्मियों के भी रोंगटे खड़े हो गये …