Breaking News

नदी में युवक की लाश मिलने से सनसनी

मृतक शेर खान फाइल फोटो 

केलाखेड़ा (राहुल सक्सैना)  । नगर में गड़री नदी के पुल के नीचे एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैली ।घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने पुलिस फोर्स के साथ घटना का मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये काशीपुर भेजा। घटना स्थल पर लोगो की भीड़ लगी।मृतक दो दिन पूर्व ही यंहा फूल गमले,एवं चटाई बेचने परिवार के साथ आया था।मृतक की पत्नी गर्भवती होने के चलते माटखेड़ा में ही रह गई थी।बताया जाता है कि मृतक नशा भी करता था।मृतक कल से गायब था जिसकी खोजबीन परिजन कर रहे थे।मृतक के दो बच्चे है।परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।
जानकारी के अनुसार नगर के बीचों बीच बेरिया तिराहे के पास बह रही गड़री नदी के पुल के नीचे कुछ लोगो को आज सुबह एक व्यक्ति का शव पानी मे तैरता हुआ दिखाई दिया। शव मिलने की सूचना से नगर क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।आनन फानन में लोगो का घटना स्थल पर जमावड़ा लगना शुरू हो गया।सूचना मिलते ही समाजवादी पार्टी के नेता शाहेरूम खान उर्फ टोनी पठान ने इस मामले की सूचना थानाध्यक्ष केलाखेड़ा को दूरभाष पर दी।सूचना पाते ही थानाध्यक्ष ओमप्रकाश मय पुलिस फोर्स के घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने घटना का बारीकी से मौका मुआयना किया।पुलिस ने  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये काशीपुर भेज दिया।
बताया जाता है कि मृतक शेर खान पुत्र हमीद जनपद रामपुर के माटखेड़ा बिलासपुर का रहने वाला था।और वह अपने भाई अकरम,बहन राबिया,भाभी और परिवार के अन्य लोगो के साथ यंहा दो दिन पूर्व ही रत्नामंडिया के सामने तिरपाल लगा कर रह रहा था।उसके साथ उसका 8 वर्षीय पुत्र मजहर अली भी आया हुआ था।उसकी पत्नी परवीन के कोई बच्चा होने वाला है जिसके चलते वह अपनी 3 वर्षीय पुत्री अलसिफा के साथ माटखेड़ा मे ही रुक गई थी। मृतक यंहा पर फूल गमले,एवं चटाई बेचने का काम करता था।बताया जाता है कि वह कल से गायब था।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :नशे में मिली नाबालिग किशोरी, तीन दिन से थी लापता, गैंगरेप की आशंका

🔊 Listen to this काशीपुर । बीते 3 दिन पूर्व अचानक लापता हुई नाबालिग एक …