Breaking News

नकली सीमेंट फैक्ट्री पकड़ी , 6 हिरासत में

रिपोर्ट – अमित सैनी
 बाजपुर।  बन्नाखेड़ा चौंकी पुलिस ने इटौव्वा क्षेत्र में अरसे से चल रही नकली सीमेंट पैकिंग का गोदाम पकड़ कर क्षेत्र में चल रहे एक बड़े फर्जी करोबार से नकाब हटा दिया। मौके पर पुलिस को विभिन्न ब्रांडों का तैयार लगभग 300 कटटे सीमेंट तथा लगभग 150 कटटे पुराना बेकार सीमेंट बरामद किया। इसके अलावा भारी मात्रा में विभिन्न प्रचलित ब्रांडों के सीमेंट के कटटे भी बरामद किये गये। पुलिस ने इस विषय पर एक संचालक तथा पांच मजदूर पकड़ने का दावा किया है।
 पकड़े गये आरोपियों ने बताया कि उक्त फर्जी सीमेंट विभिन्न सरकारी योजनाओं को चलाने वाले ग्रामीण जनप्रतिनिधियों को बेचा जाता था। एक मुख्य आरोपी और भागीदार फरार बताया जा रहा है।बताया जा रहा है कि आरोपी लोग खराब हो चुके व डेले पड़ गये सीमेंट को बेहद सस्ती कीमत पर खरीद कर इटौव्वा स्थित एक पुरानी राईस मिल में लेकर आते थे और फिर इस खराब हो चुके सीमेंट को ट्रैक्टरों  के पहिये के नीचे पीस कर उसे बारीक छन्नी से छान कर फिर उस में एक कैमिकल मिला कर उसे वापिस नये प्रचलित ब्रांड के कटटों में पैक कर देते थे।पुलिस ने बताया कि अरोपियों का कहना है कि उक्त माल को विभिन्न सरकारी योजनाओं को चलाने वालो में सस्ते के चक्कर में खपा दिया जाता था।  पुलिस ने बताया कि आरोपियों से उन्हें बखूबी सूचनायें प्राप्त हुयी है जल्द ही आगे के नामों का भी खुलासा किया जायेगा।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दुखद काशीपुर :युवा कांग्रेस नेता शिवम शर्मा के पिता समाजसेवी व पत्रकार दीपक शर्मा का निधन, शब्द दूत परिवार के वरिष्ठ सदस्य थे, श्रद्धांजलि

🔊 Listen to this काशीपुर । पत्रकार व समाजसेवी तथा युवा कांग्रेस नेता शिवम शर्मा …