Breaking News

देहरादून : नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में भाजपा की विशाल रैली

देहरादून । नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में आज राजधानी देहरादून में प्रदेश अध्यक्ष तथा सासंद अजय भट्ट के नेतृत्व में भाजपा और हिंदू संगठनों ने विशाल रैली निकाली। रैली में मौजूद लोगों ने जय श्री राम के नारों के साथ कानून का समर्थन किया। 

रैली की निगरानी के लिए ड्रोन कैमरे लगाये गये थे। बता दें कि बीते रोज कांंग्रेस ने नागरिकता संशोधन कानून के विरोोध में रैैली निकालीी थी। भाजपा कार्यकर्ताओं  की शक्ति प्रदर्शन रैली में  भीड़ की वजह से सड़कों पर चारों तरफ जाम लगा रहा। कल कांग्रेस की रैली की वजह से भी देहरादून की जनता को जाम झेलना पड़ा था। 

रैली परेड मैदान से चलकर एस्ले हॉल से होते हुए गांधी पार्क और पल्टन बाजार पहुंची। यहां प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी, सीएम योगी और अमित शाह के समर्थन में खूब नारे लगाए।

इस अवसर पर सासंद अजय भट्ट ने कहा कि यह रैली केवल भाजपाईयों या हिंदू संगठनों की ही नहीं है, बल्कि इसमें आम जनता भी शामिल है। जनता पीएम मोदी के इस फैसले के साथ है। रैली में जुटी भीड़ इस बात की गवाह है। इस दौरान सतर्कता बरतते हुए पुलिस ने भी कड़ी निगरानी बनाए रखी। रैली की ड्रोन कैमरे से निगरानी कराई गई। एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि वीडियो कैमरों के अलावा दो ड्रोन कैमरे भी लगाए गए हैं।

रैली के चलते पूरे शहर में रूट डायवर्ट किया गया था। रिस्पना पुल, चकराता रोड, आशारोड़ी, राजपुर रोड, परेड ग्राउंड, रेंजर्स ग्राउंड से लेकर रायपुर रूट और आईएसबीटी से वाहनों के रूट बदलने से कई जगह जाम लगा। वहीं चप्पे-चप्पे पर ट्रैफिक पुलिस भी तैनात रही।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

मुख्यमंत्री धामी ने किया मतदान

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 अप्रैल 2024) खटीमा जिला उधम सिंह नगर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-