Breaking News

देहरादून के रैपर अभिषेक भट्ट बटोर रहे हैं सुर्खियां

विनोद भगत   

देवभूमि अपनी नैसर्गिक सुंदरता के लिए जानी जाती है तो यहाँ की प्रतिभायें भी देश विदेश में नाम कमा रही हैं। आज एक ऐसे ही युवा से आपको मिलवाते हैं जो अपनी संगीत की प्रतिभा से सुर्खियों में हैं।ये  युवा है अभिषेक भट्ट उर्फ़ ऐबीआरके जिन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार से भी प्रशंसा  बटोरी हैं।इतना ही नहीं उर्वशी रौतेला ने भी अभिषेक भट्ट की तारीफ की है। देहरादून के 20 साल के रैपर अभिषेक भट्ट को उनके रैप की वजह से बहुत सराहना मिली है और अब उनका बहुचर्चित गाना “देहरादून से” सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।ये गाना अभिषेक ने २ साल पहले तैयार किया  था।इस गाने को उन्होंने कई जगह लाइव परफॉर्म करके युवाओ के बीच इस गाने का क्रेज बढ़ाया था। 

विज्ञापन

काफी लोगो के मैसेज और कमेंटस में गाने की रिलीज़ की डिमांड के बाद अभिषेक ने “देहरादून से ” की वीडियो बनाकर यूट्यूब व फेसबुक में रिलीज़ की। देखते ही देखते १ हफ्ते के अंदर यूट्यूब व फेसबुक पर २५,००० से ज्यादा लोग ये वीडियो देख चुके हैं, और इस गाने की काफी सरहाना कर रहे हैं।अभिषेक ने इस गाने के जरिये अपनी मेहनत और देहरादून से मिले प्यार और सहयोग के बारे में बताया है , ये गाना उनकी ज़िन्दगी की सच्ची घटना पे भी आधारित है जो की इस गाने को चार चाँद लगाता है। इसके बारे में और बात करते हुए अभिषेक भट्ट ने बताया कि, “इस गाने की शूटिंग देहरादून के चहिते घंटाघर, माल देवता, वसंत विहार, इंद्रा नगर में हुई है । इस गाने में उत्तराखंड के सोशल वर्कर अनूप नौटियाल भी बेहतरीन अभिनय करते हुए नज़र आ रहे हैं | इस वीडियो को तैयार करने में भारत गुप्ता, सुगम वशिष्ठ और पुरषोत्तम गुप्ता का विशेष योगदान रहा है जो कि  इनके बचपन के मित्र है।

अभिषेक बताते हैं कि, “देहरादून से” रिलीज करते ही हमें लोगों से बहुत पॉजिटीव रेस्पॉंस मिला क्योंकि यह दून के एक कलाकार की सच्ची कहानी है जो देहरादून में रहकर ही अपने सपने पूरे कर रहा है । लोग वास्तव में हमारे काम की सराहना कर रहे हैं और हमारे वीडियो पर लोगों ने ढेर सारे अच्छे कमेंट व् शेयर भी किए हैं।” इतना ही नहीं हमें अमेरिका के एक परिवार लाइफ मीट्स फॅमिली से प्रतिक्रिया मिली जो विभिन्न बॉलीवुड हॉलीवुड फिल्मों पर अपनी प्रतिक्रिया देते है और एक फिल्म क्रिटिक है। उन्होंने हमारी इस सोच और गाने की सराहना की और अपने रिएक्शन का एक वीडियो भी बनाया।
यह गाना तेज़ी से पूरे उत्तराखंड में वायरल हो रहा है और काफी पसंद करा जा रहा है।अब देखना ये होगा की आने वाले वक्त में अभिषेक किस तरह अपने शहर देहरादून का नाम रोशन करते हैं।

विज्ञापन 

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

समाजवादी पार्टी की ओर से पेश किए गए बजट दिशाहीन थे: योगी आदित्‍यनाथ

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने समाजवादी पार्टी …