Breaking News

देश और राज्यों से संक्षिप्त खबरें आज की

नई दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आज नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक होगी। बैठक के दौरान सूखे की स्थिति, कृषि क्षेत्र का संकट और नक्सलवाद प्रभावित जिले जैसे मुद्दों पर चर्चा होने की उम्मीद है।

दिल्ली-पश्चिम बंगाल के कोलकाता में डॉक्टरों के साथ मारपीट के बाद से अस्पतालों में हड़ताल खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। दिल्ली के 14 बड़े हॉस्पिटल समेत 18 अस्पतालों के डॉक्टरों ने शनिवार को हड़ताल में जाने का ऐलान किया है। इसके चलते राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्वास्थ्य सेवा बुरी तरह से प्रभावित होगी।

झारखंण्ड – झारखंड में बड़ा नक्सली हमला, सरायकेला में पुलिस दल पर नक्सली हमला, दो एएसआई समेत पांच पुलिसकर्मी शहीद, घटना के बाद ढाई घंटे तक सड़क पर पड़े रहे शव, डीआईजी के नेतृत्व में फोर्स घटनास्थल पर पहुंची, तिरुलडीह थाना क्षेत्र के कुकडु में गश्त के दौरान हमला।

लखनऊ-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में प्रतिभाग करेंगे।

लखनऊ – सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज राज्यपाल रामनाईक से करेंगे मुलाकात कानून व्यवस्था को लेकर राज्यपाल राम नाईक को सौंपेंगे ज्ञापन सुबह 10 बजे राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुँचेंगे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव।

अयोध्या-राम मंदिर निर्माण को लेकर आज होगी धर्म संसद, धर्म सभा में संत धर्माचार्य ले सकते हैं बड़ा फैसला, 3 जून को हुई बैठक में लिए गए फैसले की होगी घोषणा, नृत्य गोपाल दास के जन्मदिन पर जुटेंगे साधु संत।

बाराबंकी – बाराबंकी में सड़क हादसे में 3 की मौत, हादसे में पिता-पुत्री-पुत्र की मौत, खड़े ट्रक में कार पीछे से घुसी, ड्राइवर और एक अन्य घायल, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, सफदरगंज के पल्हरी गांव की घटना।

शाहजहांपुर -ट्रिपल मर्डर से दहला शाहजहांपुर,4 घंटे में ही 3 युवकों की गोली मारकर हत्या,रंजिश के चलते दोनों घटनाओं को दिया गया अंजाम, फायरिंग में गोली लगने से 2 लोग घायल जिला अस्पताल भर्ती,थाना कटरा,सदर बाजार इलाके में हुई खूनी रंजिश। 

सहारनपुर – सहारनपुर के थाना ननौता क्षेत्र में मोटरसाइकिल और नगदी लूटकर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार, थाना नानौता क्षेत्र में जंधेडी नहर के निकट हुई मुठभेड़, पकड़े गए बदमाश पर डेढ़ दर्जन से अधिक अपराधिक मुकदमें।

संभल-खाना बनाते समय फटा सिलेंडर ,3 महिलाए झुलसी, अस्पताल में भर्ती असमोली थाना क्षेत्र का मामला।

कानपुर- पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़। बदमाश के पैर में लगी गोली। कानपुर के किदवई नगर थाना क्षेत्र का मामला।

जौनपुर- युवक की हत्या कर शव बाग में फेंका। शव के पास से आधार कार्ड, मोबाइल चार्जर बरामद। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी। मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के सरौना सुबानगर गांव का मामला।

प्रयागराज – बहरिया थाने के लॉकअप से 7 आरोपियों के फरार होने का मामला, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 10 जून की रात लॉकअप की दीवार में सेंध लगाकर फरार हुए थे आरोपी।

देहरादून- राजधानी देहरादून के एमडीडीए पार्क का होगा सुंदरीकरण । साढे सात करोड़ की लागत से बनेगा लाइट एंड साउंड थिएटर । थिएटर बनाने को लेकर एमडीडीए ने शुरू की कवायद।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर : पासी या अन्य किसी को टिकट मिला तो उन्हें चुनाव लड़वायेंगे चीमा, प्रेस कांफ्रेंस में अपने पुत्र की फिर दावेदारी पेश करते हुए खुद के विधायकी कार्यकाल की उपलब्धियां गिनायी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (29 नवंबर 2021) काशीपुर । भाजपा विधायक हरभजन …