देवभूमि पर्वतीय महासभा के चुनाव जल्द होंगे

महासभा के भवनों और भूखंड के रखरखाव को लेकर चर्चा       

देवभूमि पर्वतीय महासभा के चुनाव जल्द होंगे। कूर्माचल कालोनी स्थित देवभूमि पर्वतीय महासभा के सभा भवन में आयोजित बैठक में बीते रोज कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई। बैठक की अध्यक्षता महासभा के अध्यक्ष वी डी कंडवाल ने की। 

इस बैठक में भारी संख्या में महासभा के सदस्य व पदाधिकारी मौजूद थे। महासभा के सदस्यों ने ग्राम नींझडा में संस्था की भूमि पर किये गये निर्माण कार्य को लेकर चर्चा की। पूर्व अध्यक्ष गोविंद सिंह रावत ने बताया कि अब तक जो निर्माण कराया गया है वह उचित देखरेख के अभाव में ध्वस्त हो सकता है वहीं भूमि पर से निर्माण सामग्री गायब होने व वहां कूड़ा फेंकने को लेकर चिंता व्यक्त की। जिस पर सभी सदस्यों ने इसके लिए अध्यक्ष श्री कंडवाल से अनुरोध किया कि एक कार्ययोजना इसके लिए बनायी जाय। मौ. खालसा स्थित भवन की स्थिति पर भी बैठक में गहन विचार विमर्श किया गया तथा नगर के मध्य स्थित इस भवन और भूखंड का संस्था हित में उपयोग किया जाये। इस संबंध में सभा का संचालन कर रहे मोहन बिष्ट ने सदस्यों को जानकारी देते हुए बताया कि मौ खालसा के इस भूखंड और भवन के लिए कुछ लोगों के प्रस्ताव आये हैं जिस पर विचार किया जा रहा है। सदन की सहमति मिलने पर इस प्रस्ताव पर विचार किया जायेगा। 

बैठक में महासभा के चुनाव को लेकर भी विचार विमर्श किया गया। चन्द्रभूषण डोभाल ने संस्था के संविधान के अनुसार महासभा की चुनाव प्रक्रिया कराने पर जोर दिया। जिसे सभी सदस्यों ने स्वीकार किया। चुनाव को लेकर महासभा की आम बैठक जल्द ही बुलायी जायेगी। बैठक की अध्यक्षता महासभा के अध्यक्ष वी डी कंडवाल और संचालन मोहन बिष्ट ने किया। 

 

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर मिशन 2022:कांग्रेस से मनोज जोशी एक बार फिर होंगे हाईकमान की पसंद:सूत्रों के मुताबिक पार्टी के सर्वे में निकल कर आयी ये बात

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो काशीपुर । पूर्व में काशीपुर विधानसभा क्षेत्र से …