Breaking News

देवभूमि पर्वतीय महासभा का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

 

काशीपुर ।भारी बारिश के बीच सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में आज रुद्राक्ष गार्डन में देवभूमि पर्वतीय महासभा के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने शपथ ली। इंद्र देव की  उपस्थिति में नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जीना, उपाध्यक्ष प्रदीप जोशी महासचिव रमेशचंद्र लोहनी तथा कोषाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद कोटनाला को मुख्य चुनाव अधिकारी उमेश जोशी एडवोकेट ने विधिवत पद और गोपनीयता की शपथ ग्रहण कराई। पंडाल में मौजूद सैकड़ों लोगों ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का ताली बजाकर स्वागत किया।

अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जीना, उपाध्यक्ष प्रदीप जोशी महासचिव रमेशचंद्र लोहनी तथा कोषाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद कोटनाला को शपथ ग्रहण कराते उमेश जोशी एडवोकेट

शपथ से पूर्व समारोह के मुख्य अतिथि चंपावत के विधायक कैलाश गहतोड़ी ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि पर्वतीय समाज की अपनी गौरवशाली संस्कृति को बनाये रखना और राज्य व देश के विकास में पर्वतीय समुदाय का विशेष योगदान रहा है। नवनिर्वाचित कार्यकारिणी इसी दिशा में कार्य करेगी। 

मेयर श्रीमती उषा चौधरी ने भी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए बधाई दी और कहा कि उनका सहयोग हमेशा पर्वतीय महासभा के साथ रहेगा। महासभा के संरक्षक पूर्व सांसद के सी सिंह बाबा ने भी सभी पदाधिकारियों को मुबारकबाद दी। डा यशपाल रावत ने पर्वतीय महासभा को बधाई देते हुए कहा कि महासभा पर्वतीय समाज के हित में कार्यरत है।

देवभूमि पर्वतीय महासभा के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह की झलकियां

इससे पूर्व सभी आगंतुक विशिष्ट अतिथियों को माल्यार्पण और बुके देकर सम्मानित किया गया। शपथ ग्रहण समारोह को पूर्व अध्यक्ष बी डी कंडवाल ने भी संबोधित किया और आशा व्यक्त की कि नयी कार्यकारिणी महासभा के कार्यों को और अच्छी तरह निभाएगी तथा नगर में विशेष स्थान दिलाएगी। 

शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित प्रमुख गणमान्य व्यक्तियों में प्रमोद तोमर, आशीष गुप्ता, श्रीमती इंदुमान, श्रीमती मुक्ता सिंह, डा गिरीश चन्द्र तिवारी, हीरामणि बलोदी, डा यशपाल रावत, गोविंद सिंह रावत, मणिराम शास्त्री, शरद पंत, नीरज पंत, श्रीमती कीर्ति पंत, त्रिलोक अधिकारी, मनोज भंडारी, योगेश जोशी, ज्ञानेंद्र जोशी समेत अनेक लोग मौजूद थे। समारोह का संचालन चन्द्रभूषण डोभाल ने किया। 

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर विशेष: पांच चुनावी राज्यों में 33% तो छोड़िए 15% भी महिला विधायक नही

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के पूर्व राजनीति …