देवभूमि पर्वतीय महासभा के अध्यक्ष पद पर कई दावेदार

काशीपुर ।देवभूमि पर्वतीय महासभा के चुनाव की सरगर्मियां शुरू हो गई है। इस समय बी डी कंडवाल महासभा के अध्यक्ष हैं। श्री कंडवाल पिछले दो कार्यकाल से अध्यक्ष चुने जाते रहे हैं। उनके कार्यकाल में महासभा की गतिविधियां सराहनीय रही हैं। लेकिन इस बार महासभा के अध्यक्ष पद पर अन्य कई दावेदारों की नजर हैं। मुख्य रूप से सुरेंद्र सिंह जीना इस पद के लिए उपयुक्त माने जा रहे हैं। पर लगता है कि इस बार का पर्वतीय महासभा के अध्यक्ष पद का चुनाव रोचक हो सकता है। त्रिलोक अधिकारी भी इस बार ताल ठोकते नजर आ रहे हैं।  वहीं कुछ लोग कुंडेश्वरी निवासी प्रदीप जोशी का भी नाम सामने आ रहा है। प्रदीप जोशी के लिये पर्वतीय समाज के तमाम  वरिष्ठ व युवा लोग समर्थन में सामने आ रहे हैं। उधर महासभा के वर्तमान उपाध्यक्ष योगेश जोशी के भी इस बार अध्यक्ष पद पर उम्मीदवार होने की संभावनाएं हैं। 

याद दिला दें कि पिछले कुछ कार्यकाल में पर्वतीय महासभा के चुनाव आम सहमति से हुये हैं। चुनाव की नौबत नहीं आयी है। पर इस बार महासभा के सदस्य चुनाव के मूड में हैं। हालांकि कोशिश यह की जा रही है कि इस बार भी पर्वतीय महासभा के चुनाव आम सहमति से हो जायें। चुनाव की नौबत न आये। देखना होगा कि इस बार चुनाव होते हैं या आम सहमति से ही नई कार्यकारिणी का गठन होता है। बहरहाल चुनाव को लेकर पर्वतीय महासभा इस बार चर्चाओं में हैं।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :ब्राह्मण उत्थान महासभा अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक समारोह में महिला अधिकारों के प्रति जागरूक करेगा, विभिन्न विशेषज्ञ रहेंगे मौजूद :उमेश जोशी

🔊 Listen to this काशीपुर । अखिल ब्राह्मण उत्थान महासभा कल अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर …