Breaking News

दुस्साहस : सुनवाई कर रहे जज के सामने गोलियां बरसा कर बदमाशों ने की हत्या, सिपाही समेत दो गंभीर घायल

गोलीकांड के बाद लगी भीड़

बिजनौर । उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बेखौफ अपराधियों ने  सीजेएम कोर्ट रूम में ताबड़तोड़ गोलियाँ चलाकर तीन लोगों को घायल कर दिया। इस गोलीकांड में एक हिस्ट्रीशीटर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सिपाही समेत दो लोग घायल हो गए जिनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है।  मिली खबर के मुताबिक 4 अज्ञात बदमाशों ने कोर्ट के अंदर गोलियां बरसाई है।

 घटना के मुताबिक सीजेएम कोर्ट रूम में प्रापर्टी डीलर अहसान को गोलियों से भून कर उसकी हत्या किए जाने के मामले में पेशी पर आये हत्या के दो आरोपियों शहनवाज व दानिश पर गोलियां चलाई गई हैं। हैरानी की बात ये है कि गोली मारने वाले सभी चारो बदमाशों ने जज के सामने सरेंडर भी कर दिया। गोली लगने से हिस्ट्रीशीटर शाहनवाज की मौके पर ही मौत होने की खबर है। वहीं इस दौरान सिपाही को भी गोलियां लगी जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया।

शाहनवाज मुख्तयार अंसारी का खास आदमी बताया जाता था,आज दिल्ली से पेशी पर लाया गया था। अहसान के पुत्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम दिया है।

फायरिंग की वारदात होने से कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया। कोर्ट में ताबड़तोड़ गोलियां चलने से परिसर में हंगामें का माहौल देखने को मिला। मौके पर वकीलों का जमावड़ा हो गया। वहीं इस वारदात के बाद कोर्ट परिसर में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

बताया जा रहा है कि बसपा नेता एहसान अहमद के हत्यारोपी शहनवाज व दानिश पर जज के सामने की गयी दरवाजा बंद करके हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। इस दौरान सीजेएम ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। ।हत्या के बाद बदमाशों ने तत्काल सरेंडर कर दिया। सिपाही मनीष को भी 2 गोली लगी है। बदमाश जब्बार,सिपाही मनीष दोनों अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं।

इस केस की अहम बात यह है कि कोर्ट के भीतर हुई गोलीबारी के चश्मदीद गवाह खुद जज हैं, लिहाजा अपने आप में अलग तरह का हत्याकांड है। कोर्ट रूम के भीतर जिस तरह से ताबड़तोड़ गोलियां चली, उसने पुलिस महकमे पर भी बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। आखिर कैसे पुलिस की मौजूदगी में कोर्ट रूम के भीतर लोग हथियार लेकर पहुंचे और सुनवाई के दौरान ही गोलीबारी करने लगे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर : पासी या अन्य किसी को टिकट मिला तो उन्हें चुनाव लड़वायेंगे चीमा, प्रेस कांफ्रेंस में अपने पुत्र की फिर दावेदारी पेश करते हुए खुद के विधायकी कार्यकाल की उपलब्धियां गिनायी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (29 नवंबर 2021) काशीपुर । भाजपा विधायक हरभजन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *