दिल्ली – 81 वर्षीय बुजुर्ग हवाई अड्डे के अंदर जाकर बन गया 32 वर्षीय युवक!

असली चेहरा

नई दिल्ली। इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक अजीबोगरीब वाकया हुआ। 81 वर्षीय एक व्यक्ति की जब जांच की अधिकारियों ने तो वह भी हैरत में पड़ गए। उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी का कारण जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे।  अमेरिका जाने की कोशिश कर रहे इस व्यक्ति ने कोशिश तो बहुत की थी लेकिन एक गलती से वह पकड़ा गया।  गुजरात के अहमदाबाद निवासी इस व्यक्ति का कारनामा वास्तव में रोचक है।    

 रविवार की रात लगभग  8 बजे युवक आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 पर भेष बदलकर व्हीलचेयर से पहुंचा। वह रात 10 बजकर 45 मिनट वाली फ्लाइट से न्यूयॉर्क जाना चाहता था। जब सुरक्षाकर्मी ने उसे मेटल डिटेक्टर गेट से होकर गुजरने को कहा तो उसने उम्र का हवाला देते हुए चल सकने में असमर्थता जताई।

इस दौरान उसने अपनी आवाज भारी करके बात करने की कोशिश की लेकिन उसकी युवा त्वचा देख जांच कर्मियों को शक हुआ। उसके चेहरे पर भी झुर्रियां नहीं थीं। फिर उसका पासपोर्ट चेक किया गया जो सही पाया गया।पासपोर्ट में उसका नाम अमरीक सिंह था और जन्मदिन 1 फरवरी 1938 अंकित था । अधिकारियों ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसे अपना सच बताना पड़ा। तब उसने बताया कि उसका असली नाम जयेश पटेल है और उम्र 32 साल निवासी अहमदाबाद है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

आदमखोर गुलदार को शिकारियों ने किया ढेर, क्षेत्र के लोगों ने ली चैन की सांस

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (26 जुलाई, 2021) अगस्त्यमुनि विकासखण्ड के सिल्ला ब्राह्मण …