Breaking News

दर्जनभर फिल्म करने के बावजूद करियर हो गया था खत्म, ‘भाभीजी घर पर हैं’ के विभूति नारायण का

@शब्द दूत ब्यूरो

पॉपुलर शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में विभूति नारायण तिवारी का रोल कर रहे आसिफ शेख का जीवन काफी संघर्षों भरा रहा है। भले ही आज वे टीवी के लोकप्रिय एक्टर्स में शुमार हो चुके हैं लेकिन कभी वे फिल्मों में अपनी एक पहचान को भी तरसते थे। तो वहीं मुंबई जैसे शहर में खर्च चलाने को लेकर भी परेशान रहा करते थे। कहा तो यहां तक जाता है कि आसिफ शेख ने आर्थिक तंगी में अपनी गले की चेन तक बेच दी थी।

आसिफ शेख ने दिल्ली से जब एक्टर का सपना लिए मुंबई आए तो उनका यहां जान पहचान का कोई भी शख्स नहीं था।आसिफ शेख ने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी कलाकार की थी लेकिन बाद के दिनों मे वह कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनें। लेकिन एक वक्त ऐसा भी रहा जब वे तंगी से गुजरने लगे थे। टीवी और फिल्मों में काम नहीं मिलने के बाद उन्होंने दूरदर्शन के लिए न्यूज रीडर का ऑडिशन भी दिया लेकिन वे रिजेक्ट हो गए। और एक दिन काम नहीं मिलने की वजह से वे मुंबई छोड़ दिल्ली चले आए।

आसिफ शेख उर्फ विभूति नारायण ने बताया कि जब उस दौर के बारे में सोचता हूं तो बड़ी घबराहट होती है। जब मुंबई में आया तो करियर कहां जाएगा, क्या होगा इसका बिल्कुल भी आइडिया नहीं था। हालांकि आसिफ ने यह भी कहा कि अगर संघर्ष ना हो तो उपलब्धियों का मजा नहीं आता। विभूति नारायण ने बताया कि बतौर हीरो उनको पहली फिल्म मिली लेकिन वह फ्लॉप रही। इसके बाद उन्हें 10-15 फिल्में और मिली लेकिन उनमे से चार बनीं बाकी नहीं बनी। जो रिलीज भी हुईं वे भी फ्लॉप हो गईं।

आसिफ शेख ने आगे बताया कि उसके बाद मैं जीरो हो गया था। मुझे दोबारा जीरो से स्टार्ट करना पड़ा। आसिफ शेख ने कहा कि जब हीरो के रूप में वे फ्लॉप रहे इसके बाद वे फिल्मों में निगेटिव किरदार करने लगें। छोटे-छोटे रोल करना शुरू किया। इसके बाद रामा ओ रामा फिल्म मिली। हालांकि इस फिल्म के बाद भी स्ट्रगल होता रहा।

बता दें, आसिफ शेख ने हमलोग सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। आसिफ ने इस सीरियल के लिए 4-5 एपिसोड शूट किए थे। इसके बाद सब टीवी पर प्रसारित कार्यक्रम “यस बॉस” में उनकी विनोद वर्मा की भूमिका लोगों को बहुत पसंद आई। उन्होंने &TV के बहुचर्चित कॉमेडी शो “भाभी जी घर पर हैं” में विभूति नारायण की भूमिका से काफी लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों जैसे- करण अर्जुन, प्यार किया तो डरना क्या, औजार, परदेसी बाबू, इत्यादि में बहुत छोटी-छोटी भूमिका निभाई हैं। वह फिल्म करण अर्जुन के एक प्रसिद्ध सवांद “व्हाट अ जोक” से भी काफी लोकप्रिय हुए।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (18 अप्रैल 2024) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केरल …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-