Breaking News

ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज में 11 दिसंबर को होगा फेस्ट ‘द रेडिकल्स’

पत्रकार वार्ता करते ज्ञानार्थी मीडिया के निदेशक

‘द पायरेट्स ऑफ द कैरेबिनयन’ होगी थीम

डीजे, सिंगर और रैपर के साथ जुटेंगा पूरा ‘कुमाऊँ’

डीजे और बॉलीवुड नाइट मुख्य आकर्षण

काशीपुर । ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज का वार्षिक समारोह 11 दिसंबर को मनाया जाएगा । इस समारोह का नाम द रेडिकल्स रखा गया है । जिसकी थीम द पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन होगी ।

एक दिवसीय इस कार्यक्रम में कुमाऊँ क्षेत्र के करीब 25 स्कूलों के छात्रों ने भिन्न प्रतियोगितायों में हिस्सा लिया है । इन प्रतियोगिताओं में फेस पेंटिंग, वाल पेंटिंग, कैनवास पेंटिंग, डीबेट, एडमैड, ग्रुप डांस, नुक्कड़ नाटक,सोलो डांस, ट्रेजर हंट, फोटोग्राफी, ई स्पोर्ट्स, फैशन शो आदि प्रमुख हैं ।

सभी प्रतियोगिताओं के लिए पुरस्कार और प्रमाण पत्र दिये जाएंगे । इस कार्यक्रम में ज्ञानार्थी मीडिया के छात्र अपनी  सांस्कृतिक प्रस्तुति देंगे । ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में अतिथि कलाकार के तौर पर सनबर्न से जुड़े एस एक्स और उनके सहायक एंकी, सिंगर ऋषि रॉय , और रैपर तलवार तथा पैंथर मौजूद रहेंगे ।  डीजे नाइट और बॉलीवुड नाइट की शुरुआत 11 दिसंबर को सायं 6 बजे से होगी।

इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पास की व्यवस्था की गई है। इस अवसर पर ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज के चेयरमैन संतोष महरोत्रा ने बताया कि हमारा संस्थान ऐसे आयोजनों को हम समय समय पर करते रहते हैं । मीडिया प्रभारी डॉ मनीष जैसल के बताया कि इस फेस्ट में काफी लोगों के शामिल होने की आशा है।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर : पासी या अन्य किसी को टिकट मिला तो उन्हें चुनाव लड़वायेंगे चीमा, प्रेस कांफ्रेंस में अपने पुत्र की फिर दावेदारी पेश करते हुए खुद के विधायकी कार्यकाल की उपलब्धियां गिनायी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (29 नवंबर 2021) काशीपुर । भाजपा विधायक हरभजन …