Breaking News

ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज के वार्षिक समारोह ‘द रेडिकल्स’ का हुआ आयोजन

प्रतिभागियों ने जीते आकर्षक उपहार और ट्रॉफी
मुख्य आकर्षण
फैशन शो, नुक्कड़ नाटक, एड मैड , ग्रुप डांस, सोलो डांस, कैनवास पेंटिंग्स, फेस पेंटिंग्स, वाल पेंटिंग्स, फोटोग्राफी, आदि प्रतियोगिताएं हुई आयोजित ।

काशीपुर ।  ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज काशीपुर में आज वार्षिक महोत्सव द रेडिकल्स मनाया गया । इस महोत्सव में काशीपुर के साथ कुमाऊँ क्षेत्र के स्कूल ने हिस्सा लिया । द रेडिकल्स समारोह की थीम द पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन रखी गई थी । फैशन शो, नुक्कड़ नाटक, स्किट, एड मैड , ग्रुप डांस, सोलो डांस, कैनवास पेंटिंग्स, फेस पेंटिंग्स, वाल पेंटिंग्स, फोटोग्राफी, आदि प्रतियोगिताएं आयोजित हुई तथा विजेताओं को पुरस्कृत किया गया । इन प्रतियोगिताओं का आयोजन सहायक प्रोफेसर कर्ण सिंह, सोनाली सिंह, तपश्री, आनंद, दीप्तिमा दिव्या आदि ने मिल कर किया । प्रथम, द्वितीय तृतीय पुरस्कार के साथ सहभागिता के प्रमाण पत्र पाते ही स्कूली छात्रों की खुशी देखते ही बन रही थी ।

इस अवसर पर स्कूल से प्रतिभागियों के संयोजक मण्डल का दल भी आनंदित दिखा । एक दिवसीय इस कार्यक्रम में सायं 6 बजे से डीजे और बॉलीवुड नाइट का भी आयोजन होगा । जिसमें देश के प्रसिद्ध डीजे एस एक्स, एंकी, सिंगर ऋषि रॉय, रैपर पैंथर और तलवार देर रात तक दर्शकों को बॉलीवुड के गीतों के साथ डीजे की धुन पर नचायेंगे । यह पहला ऐसा मौका होगा जब पूरा कुमाऊँ एक साथ द रेडिकल्स के मंच पर आयोजन का हिस्सा बना ।

फैशन शो और नुक्कड़ नाटक में समाज के वर्तमान ट्रेंड और सच्चाई का पता चला तो वहीं ग्रुप डांस में काशीपुर की अपनी प्रतिभा देखने को मिली । कैनवास फेस और वाल पेंटिंग के जरिये छात्रों ने सामाजिक संदेश दिये । तो वहीं दूसरी तरफ ट्रेजर हंट प्रतियोगिता में छात्रों ने छिपा हुआ समान खोज उसे अपना बनाया । इस समारोह में बाहर से आए अतिथियों ने पूरे दिन भिन्न प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए समारोह का लुत्फ उठाया । इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक हरभजन सिंह चीमा  रहे ।

इस मौके पर संस्थान के चेयरमैन संतोष मेहरोत्रा ने बताया कि यह आयोजन अपने आप में अहम है जहां बच्चों से लेकर बड़ो तक के लिए सब कुछ है । फिल्मी लोकेशन और भिन्न प्रतियोगिता के आयोजन के जरिये हमने पूरी कोशिश की है कि कुमाऊँ और काशीपुर एक दिन अपने आपको आनंदित कर सके । इसके लिए इन प्रतियोगिताओं के बाद शाम को डीजे और बॉलीवुड नाइट का भी आयोजन किया जाना है । सचिव शिवानी मेहरोत्रा और संस्थान प्रमुख प्रतिमा सिंह इस आयोजन की रूपरेखा पर बात करते हुए कहती हैं कि यह आयोजन अपने आप में अहम है क्योकि इसमें फैशन शो से लेकर नुक्कड़ नाटक तक में हमने महिलाओं को केंद्र में रखा था । प्राचार्या डॉ. शैल ने मेहमानों का स्वागत सत्कार किया । वहीं मीडिया प्रभारी डॉ मनीष जैसल बताया कि द रेडिकल्स में आने वाले सभी प्रतिभागियों और अतिथियों ने इसमें खूब मजा लिया और वहीं दूसरी तरफ संस्थान की इस पहल और आयोजन पर लोगों ने शुक्रिया कहा । इस अवसर पर शहर के गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे ।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :उत्तराखंड की क्षेत्रीय भाषाओं को नहीं मिल पाते दर्शक, फिल्म अभिनेता अनिल घिल्डियाल से बेबाक बातचीत का पूरा वीडियो देखिये

🔊 Listen to this @विनोद भगत काशीपुर । उत्तराखंड में फिल्मों को दर्शकों का टोटा …