ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज में डीजे की बीट पर नाचेगा पूरा ‘कुमाऊँ’

ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज में 11 दिसंबर को होगा फेस्ट ‘द रेडिकल्स’ । पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन होगी थीम .
एस एक्स, एंकी, ऋषि रॉय, पैंथर और तलवार होंगे कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण
विभिन्न प्रतियोगिताओं का होना है आयोजन, विजेता होंगे पुरस्कृत

मुख्य आकर्षण
बॉलीवुड नाइट, डीजे नाइट के अलावा फैशन शो, नुक्कड़ नाटक, एड मैड , ग्रुप डांस, सोलो डांस, कैनवास पेंटिंग्स, फेस पेंटिंग्स, वाल पेंटिंग्स, फोटोग्राफी, आदि प्रतियोगिताएं होंगी आयोजित

काशीपुर । काशीपुर के साथ साथ पूरे कुमाऊँ क्षेत्र के लोगों को इंतजार है 11 दिसंबर का । इस दिन ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज काशीपुर में वार्षिक समारोह के रूप में फेस्ट ‘द रेडिकल्स ‘ मनाया जाना है । इसकी थीम पायरेट्स ऑफ कैरेबियन रखी गई है । जिसमें जैक स्पैरो, एलिज़ाबेथ,ब्लैक पर्ल शिप को दर्शनीय है । जिन्होने भी पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन देखी होगी फेस्ट में आकर उन यादों को ताजा कर पाएगा । कुमाऊँ क्षेत्र के करीब 30 स्कूलों के छात्रों ने यहाँ होने वाली भिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए नामांकन कराया है । स्कूल प्रबंधन के अनुसार बच्चों में गज़ब का जोश इस प्रतियोगिता के लिए देखने को मिल रहा है । इन भिन्न प्रतियोगिताओं में ट्रेजर हंट, वॉल पेंटिंग, कैनवास पेंटिंग, ग्रुप डांस, सोलो डांस, नुक्कड़ नाटक, फैशन शो, एड मैड, फोटोग्राफी आदि प्रमुख हैं । सभी प्रतियोगिताओं के विजेताओं के लिए आकर्षक पुरस्कार रखे गए हैं । इस मौके पर करीब 3 से 4 हजार लोगों के आने की उम्मीद बताई जा रही है । एक दिवसीय इस कार्यक्रम में छात्रों की भिन्न प्रतियोगिताओं के बाद सायं 6 बजे से बॉलीवुड और डीजे नाइट का आयोजन है । जिसमें बतौर डीजे एस एक्स और एंकी, सिंगर ऋषि रॉय और रायपर के तौर पर पैंथर और तलवार दर्शकों को अपने गीतों और डीजे की धुन पर नचाएंगे ।

ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम अपने तरह का इकलौता ऐसा कार्यक्रम है जिसमें छात्रों के साथ कुमाऊँ के युवा,और परिवार के लोग भी एक साथ एक मंच पर आनंद उठा सकते हैं । संस्थान के चेयरमैन संतोष मेहरोत्रा ने बताया कि यह कार्यक्रम कुमाऊँ और काशीपुर के नागरिकों को ध्यान में रखकर आयोजित किया जा रहा हैं । पूरे दिन शहर के छात्र अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे वहीं दूसरी तरफ शाम को युवाओं के साथ परिवार भी डीजे कि धुन पर एक साथ नाच सकता है ।

सचिव शिवानी मेहरोत्रा ने बताया कि इस आयोजन में महिला सुरक्षा का खास ध्यान रखा गया है । संस्थान प्रमुख बताती हैं कि इस आयोजन में आने वाले प्रतिभागियों द्वारा भिन्न कार्यक्रमों से दर्शकों को काफी आनंद आने वाला है । इस आयोजन में मुख्य स्पॉन्सर सुदामा लाल ओंकार शरण फर्म, के साथ पिज्जा बाइट, एलिगेंट फर्नीचर, फीनिक्स जिम, डेविल्स बर्गर, उत्तरांचल डेरी, परम आभूषण भंडार, काशीभूमि संध्या दैनिक आदि शामिल हैं । इस कार्यक्रम का आयोजन ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज परिसर में होना है । प्रातः 9 बजे से लेकर रात्रि 10 बजे तक यह आयोजन कई चरणों में चलेगा । मीडिया प्रभारी डॉ. मनीष जैसल ने बताया कि आयोजन में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

मोदी ने अपनी असलियत नहीं छिपाई, वह जमीन से जुड़े नेता हैं, कांग्रेस नेता गुलाम नवी आजाद ने की पीएम की तारीफ

🔊 Listen to this जम्मू कश्मीर। हाल ही में राज्य सभा से रिटायर हुये कांग्रेस …