जरूरतमंदों की सहायता जारी रखेगा महावीर इंटरनेशनल: वीएन शर्मा

@शब्द दूत ब्यूरो

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के पूर्वी दिल्ली में यमुना पुल के पास एनएच-24 से सटे यमुना खादर की झुग्गियों में रहने वाले सब्जी विक्रेताओं और दिहाड़ी मजदूरों को भारत सरकार के उपक्रम एनएसएफडीसी द्वारा प्रायोजित 111 सूखे राशन किटों का वितरण महावीर इंटरनेशनल, दिल्ली द्वारा किया गया। चिल्ला डीएनडी खादर में स्थित भैंस तबेला में भी जरूरतमंद परिवारों को सूखा राशन की किटों का वितरण किया गया।

4 अक्टूबर 2020 को आयोजित इस राहत अभियान का नेतृत्व वीएन शर्मा (पूर्व भविष्यनिधि आयुक्त और महावीर इंटरनेशनल, दिल्ली के अवैतनिक वित्त अध्यक्ष) ने किया। बता दें कि राशन किट में रोजमर्रा के इस्तेमाल की जाने वाली लगभग 16 किलो भोजन सामग्री होती है। इसके अतिरिक्त एनबीसीएफडीसी द्वारा प्रायोजित 1554 सैनिटरी पैड्स, 444 साबुन की टिकिया तथा 222 मास्क भी इन राशन किटों के भीतर रखे गए थे। बटरफ्लाई एडुफील्ड, सिकंदराबाद द्वारा प्रायोजित 111 फेस शील्ड मास्क का भी वितरण किया गया।

इस कार्यक्रम में वीएन शर्मा के अतिरिक्त विनोद बछेती, चेयरमैन डीपीएमआई तथा भाजपा मयूर विहार मंडल के अध्यक्ष, भाजपा नेता और उत्तराखंड के पूर्व राज्यमंत्री सचिदानंद शर्मा तथा समाजसेवी सुश्री तारा जोशी ने अपनी गौरवमयी उपस्थिति दर्ज की और अपने हाथों से किट और शील्ड भी बांटे। राशन वितरण कार्यक्रम में पूर्व इन्कम टैक्स सहायक आयुक्त बीएन ढोण्डियाल, देवभूमि सांस्कृतिक सामाजिक संस्था के डीएस सजवाण तथा बाबू की भी गरिमामय उपस्थिति रही।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :उर्वशी बाली भी कूदी चुनाव मैदान में, पति के लिए कर रहीं चुनाव प्रचार

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 जनवरी 2022) काशीपुर ।जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *