Breaking News

जम्मू-कश्मीर – तीन आतंकी ढेर, अभी भी एक घर में छिपे हैं कुछ आतंकी, सुरक्षा बलों की कार्रवाई जारी

नई दिल्ली।   जम्मू-कश्मीर में  आतंकवादियों की करतूत जारी है हालांकि भारतीय सुरक्षा बलों की चौकसी के चलते आतंकियों के मंसूबे पूरे नहीं हो पाये। आज एक घटना में तीन आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में मार गिराया। ये मुठभेड़ गांदरबल के जंगलों में हुई। वहीं एक अन्य घटना में रामबन में   तीन संदिग्ध आतंकवादियों ने एक बस को रोकने का प्रयास किया। इस घटना के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। उधर सीआरपीएफ जवानों पर आतंकियों ने श्रीनगर में ग्रेनेड फेंके। आतंकियों की इन नापाक हरकतों पर सुरक्षा बलों की कार्रवाई जारी है। 

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल के नारानाद के जंगलों में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आंतकी मारे गए।  तीनों के विदेशी होने की संभावना है। सुरक्षाबलों ने खुफिया सूचना मिलने के बाद आज तड़के सर्च ऑपरेशन शुरू किया था।  इसी दौरान गोलीबारी शुरू हो गई। 

जम्मू-कश्मीर के रामबन के बटोट में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है। रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि आज सुबह करीब 7.30 बजे, तीन संदिग्ध व्यक्ति ने बटोटे में एन एच 244  पर एक बस को रोकने की कोशिश की।  सतर्क ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी और निकटतम सेना चौकी को सूचना दी।जिसके बाद क्यूआरटी (क्विक रिस्पांस टीम) की टीम ने ऑपरेशन शुरू किया।

बताया जा रहा है कि तीनों आतंकी एक घर में छिपे हैं।  सेना ने आस पास के घरों को सुरक्षा के लिहाज से  खाली करा लिया है।  अभी तक बच्चों समेत 6 लोगों को वहां से निकाला गया है। अभी  जिस घर में आतंकी छिपे हैं, उसी  मालिक विजय कुमार भी है। अधिकारियों ने बताया कि सेना और पुलिस ने धार्मुंड गांव और उसके आसपास के इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान अब भी जारी है।  अधिकारियों ने बताया कि इलाके में अतिरिक्त बल भी भेजा गया है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हिमाचल में प्रवेश करने के लिए सैकड़ों कारों की लगी कतार, भारी ट्रैफिक जाम

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो हिमचाल प्रदेश ने राज्य में प्रवेश …