Breaking News

गजब :स्कूल में शराब पीने की वजह बताई प्रधानाचार्य ने

बदायूं। यहाँ एक विद्यालय के प्रधानाचार्य को स्कूल में शराब पीते हुए ग्रामीणों ने पकड़ा तो उसने बताया कि कि डिप्रेशन में रहने की वजह से वह शराब पीते हैं। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस प्रधानाचार्य को थाने में ले गयी है। जिलाधिकारी ने आरोपी प्रधानाचार्य के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई के लिए बीएसए को निर्देशित किया है।    मामला वजीरगंज ब्लॉक के पलाई गांव के प्राथमिक विद्यालय का है।

दरअसल, पलाई गांव के प्राथमिक विद्यालय में तैनात प्रधानाध्यापक धीरज शर्मा स्कूल में ही शराब पी रहे थे। इसकी जानकारी जब ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने नशे में धुत शिक्षक को बंधक बना लिया और डायल 100 को सूचना देकर बुला लिया। ग्रामीणों को आक्रोशित देख पुलिस ने उनको बमुश्किल शांत किया और ग्रामीणों के चुंगल से मुक्त कराकर खण्ड़ शिक्षा अधिकारी को सूचित कर नशे में धुत प्रधानाध्यापक को सौंपा।

 स्कूल में शराब पीने के मामले में प्रधानाध्यापक धीरज से बात की तो उनका कहना था कि वह डिप्रेशन में रहते हैं इस वजह से शराब पीते हैं। इस मामले में जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि एक टीचर द्वारा स्कूल में शराब पीने का मामला संज्ञान में आया है। बीएसए को टीचर के खिलाफ सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं, साथ ही प्रधानाध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका मेडिकल परीक्षण कराने के निर्देश दिए गए है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :ईंट पत्थरों से कुचल कर अधेड़ की निर्मम हत्या, पूछताछ के लिए दो हिरासत में

🔊 Listen to this काशीपुर।   कुंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम टीला में एक अधेड़ …