खौफनाक :पत्नी के शव को आटा चक्की में पीसा और फिर जला दिया, कारण जानकर रह जायेंगे दंग

@शब्द दूत ब्यूरो

रायबरेली। इतनी निर्ममता कि सुनकर आपका दिल दहल जायेगा। एक ओर जहाँ बेटी बचाओ का नारा पूरे देश में गूंज रहा है वहीं एक शख्स ने अपनी पत्नी का कत्ल महज इसलिये कर दिया कि उसे शक था कि उसके गर्भ में बेटी है।  यह सनसनीखेज़ मामला उत्तर प्रदेश का है। जहाँ एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर मशीन में पीसा और फिर जला दिया। आरोपी जले हुए अवशेषों को रायबरेली से बाहर फेंक आया। बाद में आरोपी ने गुमराह करने के लिए पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। मृतका का नाम उर्मिला (27) था। वारदात 4 जनवरी की है लेकिन मामले का खुलासा बीते मंगलवार को तब हुआ, जब उर्मिला की बड़ी बेटी जो वारदात की चश्मदीद थी, अपने नाना-नानी के घर गई और उन्हें घटना के बारे में बताया। 

मासूम की बात सुनकर परिजन दंग रह गए। मृतका के परिजनों ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी रविंद्र कुमार (35) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से शव के कुछ जले हुए अवशेष जब्त किए हैं, जिन्हें डीएनए जांच के लिए लखनऊ स्थित फोरेंसिक साइंस लेबोरेट्री भेजा गया है।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ह्रदयविदारक :महिला सिपाही के पति ने मकान मालिक के परिवार को जलाया, दो मासूम भाई बहन की मौत, दंपत्ति की हालत गंभीर

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो कानपुर देहात। एक महिला सिपाही के पति ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *