Breaking News

खतरनाक :काशीपुर उपजिलाधिकारी कार्यालय के सामने सोशल डिस्टेंसिंग के मानक हुये तार तार, अनुमति के लिए लग रही लोगों की भीड़, देखिये वीडियोे

@विनोद भगत 

काशीपुर । कोरोना वायरस से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग सबसे कारगर उपाय है यह बात सभी कह रहे हैं। पर क्या इसे मान भी रहे हैं।

केंद्र से लेकर राज्य सरकारों और स्थानीय प्रशासन सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर सभी आवश्यक व अनिवार्य कदम उठा रहे हैं। लेकिन काशीपुर में उपजिलाधिकारी कार्यालय के आगे लग रही भीड़ सोशल डिस्टेंसिंग के सभी मानकों को तार तार करती नजर आ रही है। इसे स्थानीय प्रशासन की लापरवाही से ज्यादा लोगों की नासमझी कहा जाय तो गलत नहीं होगा। लेकिन इससे प्रशासन अपनी जिम्मेदारी से नहीं बच सकता। 

आज शब्द दूत ने 12 बजे जो नजारा उपजिलाधिकारी कार्यालय के सामने कैमरे में कैद किया है वह चिंताजनक है। विभिन्न प्रकार के व्यवसाय के लिए या अन्य किसी काारण से  शासन  से अनुमति लेने वालों की भीड़ देखकर लग रहा है कि पूरे शहर में सोशल डिस्टेंस का पालन करा रहा प्रशासन खुद अपने ही कार्यालय में असफल साबित हो रहा है। अनुमति लेने के लाइन में लगे लोगों पर नियंत्रण के लिए कोई व्यवस्था नहीं है। यहाँ तक कि जब शब्द दूत की टीम उस दृश्य को कैद कर रही थी तो कुछ लोग सोशल डिस्टेंसिंग की बात करते हुए एक दूसरे को ताकीद करते नजर आये।

बता दें कि कल ही ऊधमसिंहनगर के बाजपुर में एक कोरोना पॉजिटिव मिला है। ऐसे में काशीपुर उपजिलाधिकारी कार्यालय के सामने लगी यह भीड़ सारी कवायद पर पानी फेर रही है। 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ब्रेकिंग :मुकेश अंबानी के घर के बाहर खड़ी संदिग्ध कार में मिली जिलेटिन की छड़ें, हड़कंप मचा

🔊 Listen to this मुंबई। उद्योगपति मुकेश अम्बानी के घर एंटीलिया के बाहर खड़ी एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *