Breaking News

कोरोना वायरस अलर्ट :कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ को लिखी चिट्ठी

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह किया कि कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए राज्य में गरीबों, मजदूरों और सभी जरूरतमंदों की मदद की जाए तथा रास्ते में फंसे लोगों के लिए स्कूलों एवं कॉलेजों को खोला जाए। योगी को लिखे पत्र में प्रियंका ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में राज्य सरकार के साथ खड़ी है और प्रशासन कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सेवा ले सकता है। उन्होंने कहा, ‘‘हमारी पार्टी इस वक्त सरकार का सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार है। मैंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे लोगों को कोरोना के बारे में जागरूक करें और उनकी हर संभव मदद करें।”

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका ने मुख्यमंत्री को सुझाव दिया कि दिहाड़ी मजदूरों, रेहड़ी-पटरी वालों, निर्माण मजूदरों, बेसहारों, विधवाओं और दिव्यांगों के लिए जो घोषाएं की गई हैं उनका क्रियान्वयन सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने मजदूरों के पैदल पलायन का उल्लेख करते हुए कहा, ‘‘रास्ते में फंसे मजदूरों को उनके घर भेजने की व्यवस्था की जाए और अगर संख्या ज्यादा है तो उनके रहने के लिए स्कूलों और कॉलेजों को खोल दिया जाए। साधन उपलब्ध होने पर उन्हें भेजा जा सकता है।”

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि चिकित्साकर्मियों और सफाईकर्मियों के लिए सभी स्वास्थ्य सुरक्षा उपकरण उपलब्ध कराए जाएं। उन्होंने किसानों की सहूलियत के लिए उनकी उपज की बिक्री में मदद करने के साथ ही उनके लिए मुआवजे की राशि तत्काल जारी करने की मांग की है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

लोकसभा चुनाव में मतदान कैसे करें, कहां है पोलिंग बूथ, वोटर आईडी नहीं तो क्या ले जाएं?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 अप्रैल 2024) लोकसभा चुनाव में पहले चरण …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-