Breaking News

केलाखेड़ा में उपजिलाधिकारी ने सफाई व्यवस्था का औचक निरीक्षण किया

केलाखेड़ा (राहुल सक्सैना) । नगर में सफाई व्यवस्था को लेकर  उपजिलाधिकारी एपीवाजपेयी ने आज औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उपजिलाधिकारी ने सफाई व्यवस्था पर संतोष जाहिर किया लेकिन खाली स्थानो पर कूड़ा  डाल रहे लोगो को चिन्हित कर  नगर पंचायत से जुर्माना वसूलने की कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

भविष्य में जारी रहेगे ऐसे निरीक्षण

केलाखेडा। केलाखेडा नगर पंचायत की सफाई व्यवस्था को लेकर उपजिलाधिकारी बाजपुर ने औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान नगर के विभिन्न नालो व नगर में हो रही सफाई पर व्यवस्था को देख खुशी जाहिर कर खुले में कूड़ा  फेंक  रहे लोगो को चिन्हित करने को नगर पंचायत से कहा।
केलाखेडा में आज प्रातः उपजिलाधिकारी बाजपुर ए0पी0 बाजपेई ने सफाई व्यवस्था का औचक निरीक्षण किया केलाखेडा हाट बाजर में हो रही सफाई को देखते हुए गॉधी नगर वार्ड के मंसूर नगर में पहुचे जहा पर सफाई कर्मी नाले की सफाई करते हुए मिले सफाई व्यवस्था दूरूस्त पाये जाने पर नगर पंचायत अध्यक्ष हामिद अली से खुशी जाहिर की। इसी दौरान मंसूर नगर में खाली पडे स्थान पर खुली जगह में लोगो द्वारा कूड़ा  फेके जाने पर नाराजगी जताते हुए पूछा कि  क्या आपके यहा डोर टू डोर कूड़ा  एकत्र वाहन नही आता है। लोगों  ने वाहन प्रतिदिन आने की बात कही। जिस पर उपजिलाधिकारी ने मोहल्ले वासियो से कूड़ा  वाहन में डालने की अपील की। नगर पंचायत को निर्देश दिया कि ऐसे लोगो को चिन्हित करे जो खुले स्थान पर कूड़ा  डाल रहे है और उन लोगो को नोटिस देकर चालान व जुर्माने  जैसी कार्यवाही अमल  में लाये। वही केलाखेडा नगर में हो रहे अतिक्रमण पर नारजगी जाहिर करते हुए नगर पंचायत को विभिन्न स्थानो पर हो रहे अतिक्रमण  से सम्बन्धित विस्तारित रिर्पोट उपजिलाधिकारी कार्यालय को उपलब्ध कराने को कहा। इस दौरान केलाखेडा नगर पंचायत अध्यक्ष हामिद अली,के0पी0एस0 इन्वायरमेंट के साइड इन्चार्ज चन्द्र प्रकाश तिवारी,मौ कामिल,महबूब खॉ, दिलशाद अली साथ में थे।

जल्द बनेगा ट्रचिंग ग्राउड- एसडीएम

 उपजिलाधिकारी बाजपुर ए0पी0 बाजपेई द्वारा बताया गया कि कूढे निस्तारण की समस्या को लेकर सर्वे कर जगह चिन्हित कर ली गई है संयुकत रूप से कलस्टर बनाया गया है जल्द ही जगह विभाग को सौप दी जायेगी जिसमें चार जगर गदरपुर,केलाखेडा,बाजपुर व सुल्तानपुर पट्टी का कूढ वहा डाला जायेगा।

साहब नल में नही आता पानी

उपजिलाधिकारी बाजपुर द्वारा जब नगर पंचायत की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया जा रहा था तो मंसूर नगर में एक व्यक्ति ने उपजिलाधिकारी से कहा कि साहब नल को लगे हुए एक वर्ष हो गया है मगर इसमें पानी नही आता है। इस पर नगर पंचायत अध्यक्ष हामिद अली ने कहा कि नगर में खराब पडे नलो को सही करने का ठेका दे दिया गया है व वर्तमान में नलो को सही करने का कार्य चल रहा है ये नल भी जल्द ही पानी देने लगेगा।

के0पी0एस0 इन्वायरमेंट की अपील

उपजिलाधिकारी बाजपुर ए0पी0 बाजपेई ने के0पी0एस0 इन्वायरमेंट द्वारा नगर में हो रही सफाई व्यवस्था चॉक चौबंद रखने को लेकर बधाई दी। के0पी0एस0 इन्वायरमेंट के साइड इन्चार्ज चन्द्र प्रकाश तिवारी ने इसी दौरान लोगो से नगर मे सफाई व्यवस्था में सहयोग करने की अपील करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति खुले में,खाली पडे स्थानो पर कूढा ना डाले कूड़ा डोर टू डोर वाहन में ही डाले।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

पीएम मोदी समेत तमाम भाजपा नेता कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन कर रहे :आशीष अरोरा

🔊 Listen to this काशीपुर । वरिष्ठ कांग्रेस नेता आशीष अरोरा बॉबी ने भाजपा के …