केलाखेड़ा:रामलीला की अनुमति मांगने पर नौ लोगों के विरूद्ध शांति भंग की कार्रवाई, मुस्लिम समाज भी आया धरने के समर्थन में, धरना जारी

केलाखेड़ा(राहुल सक्सैना)  । पिछले दिनों से रामलीला भूमि विवाद चल रहा है जिसको लेकर प्रशासन ओर स्थानीय लोगो के बीच तनाव की स्थिति  बनी हुई है। उधर प्रशासन ने रामलीला की अनुमति मांग रहे नौ लोगों पर शांति भंग की कार्रवाई कर दी है। 

 बता दें कि रामलीला की अनुमति की मांग को लेकर केलाखेड़ा के नगरपंचायत गेट पर  हनुमान ओर राम को धरने पर बैठने पर मजबूर होना पड़ा है। धरने पर रामलीला कमेटी केलाखेड़ा के अध्यक्ष 2अक्टूबर की रात्रि  से भूंख हड़ताल पर बैठ गए थे जिसको लेकर ये खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गयी।  सबसे खास बात यह है कि इस धरने को मुस्लिम समाज के लोगो का भी समर्थन मिल रहा है। 

बीते रोज  इसी गांव में रामलीला में श्री हनुमान और  श्री राम का रोल करने वाले युवा कलाकार भी इस धरने पर बैठ गए। प्रशासन ने अपनी कार्यवाही करते हुए धरने पर बैठे नौ लोगो के विरूद्व शन्ति भंग की कार्यवाही करने की घोषणा कर दी जिनमें  में विशेष  गुप्ता, नीरज गुप्ता,सरफराज,सोनू गुप्ता,ज्ञानचंद गुप्ता,जितेंद्र गुप्ता तथा तीन अन्य हैं।   फिर भी धरनारत  लोगों के पैर नही डगमगाये और प्रिन्स गगनेजा व मोहित सक्सेना ने भी विशेष गुप्ता को समर्थन करते हुए भूख हड़ताल शुरू कर दी। 

क्या किसी अनहोनी के इंतजार में है प्रशासऩ?

रामलीला भूमि विवाद इतना बढ गया है कि शायद ऐसा लगता है कि प्रशासन की हठधर्मिता किसी बडी अनहोनी के इंतजार मे है। यदि समय रहते इस मामले को नही सुलझााया गया तो ये धरना एक बड़ा  रूप ले सकता है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

आदमखोर गुलदार को शिकारियों ने किया ढेर, क्षेत्र के लोगों ने ली चैन की सांस

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (26 जुलाई, 2021) अगस्त्यमुनि विकासखण्ड के सिल्ला ब्राह्मण …