Breaking News

काशीपुर :हरियाणा व यूपी की तर्ज पर खिलाड़ियों की मदद करे उत्तराखंड सरकार :राजीव चौधरी

काशीपुर।  देहरादून खेल निदेशालय देहरादून में आयोजित उत्तरांचल ओलंपिक संघ की एक बैठक के दौरान काशीपुर क्षेत्र के प्रसिद्ध खिलाड़ी राजीव चौधरी ने सरकार के समक्ष कुछ मांगे रखी।

खेल एवं खिलाड़ियों की विभिन्न परेशानियों के निराकरण के आयोजित बैठक में उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि जिस प्रकार से हरियाणा सरकार, उत्तर प्रदेश सरकार व विभिन्न प्रदेशों की सरकार अपने प्रदेशों में खिलाड़ियों के लिए तत्पर हैं। उसी प्रकार उत्तराखंड सरकार भी दबे कुचले खिलाड़ियों को सरकार सरकारी निधि से अपने हाथ आगे बढ़ाएं। व खिलाड़ियों की मदद करे। काशीपुर का हवाला देते हुए सरकार से मांग रखी कि हर क्षेत्र में काशीपुर क्षेत्र के युवा विभिन्न खेलों में अग्रसर रहे हैं। ई इसके बावजूद सरकार से उन्हें कोई भी मदद ना मिलने से तंगहाली में जूझ रहे हैं।

उन्होंने प्रदेश सरकार से आग्रह करते हुए कहा कि यथाशीघ्र काशीपुर क्षेत्र के युवाओं को सरकार द्वारा विभिन्न प्रकार से मदद की जाए।

ज्ञात रहे उत्तरांचल ओलंपिक संघ उत्तराखंड में खेलों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से खेल नीति 2020 प्रखयापन से पूर्व उक्त पर विचार विमर्श किए जाने हेतु खेल मंत्री उत्तराखंड सरकार की अध्यक्षता में 25 अगस्त को उत्तराखंड सचिवालय में एक बैठक का आयोजन किया गया था। जिसमें  राजीव चौधरी द्वारा सरकार के समक्ष रखी गई थी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

मुख्यमंत्री धामी ने किया मतदान

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 अप्रैल 2024) खटीमा जिला उधम सिंह नगर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-