Breaking News

काशीपुर : सेल्स मैनेजर ने किया 99 लाख रुपये का गबन

काशीपुर । पेपर मिल के सेल्स मैनेजर  पर99 लाख रुपये  का गबन का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी गई थी। तहरीर के आधार पर जांच के बाद आरोपी सेल्स मैनेजर के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

मामला कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम हल्दुवा साहू स्थित मिल विश्वनाथ पेपर एंड बोर्ड का है।  मिल के एचआर मैनेजर आलोक भारद्वाज ने पुलिस को  दी तहरीर में कहा था कि 14 ब्रह्म विहार कॉलोनी, कनखल जिला हरिद्वार निवासी अतुल शर्मा पुत्र रामेंद्र प्रकाश शर्मा  पहले सेल्स मैनेजर के पद पर तैनात था।  अतुल के जरिये यूपी के संभल रोड मुरादाबाद स्थित एक फर्म को लंबे समय से उधारी में माल भेजा जा रहा था। जब फर्म पर 99 लाख रुपये से अधिक का बकाया होगया तो पेपर मिल अधिकारियों ने सेल्स मैनेजर अतुल से पूछताछ की। पहले तो वह जल्द वसूली की बात कहकर टालता रहा, लेकिन बीते दिनों वह फरार हो गया।

एचआर मैनेजर की तहरीर पर एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने जांच के आदेश दिये थे। इस पर सीओ मनोज ठाकुर ने जांच की थी। जांच में गबन की पुष्टि होने के बाद बुधवार को कुंडा थाना पुलिस ने अतुल शर्मा के खिलाफ गबन का मुकदमा दर्ज कर लिया। उसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि सेल्स मैनेजर अतुल शर्मा ने मुरादाबाद की जिस फर्म को सामान सप्लाई दिखायी है, वहां भी टीम गयी थी। लेकिन इस दौरान फर्म का मालिक नहीं मिला। ऐसे में अभी यह साफ नहीं है कि मिल से सामान फर्म तक पहुंचा भी है या नहीं। सीओ ने बताया कि फर्म मालिक के बारे में भी जानकारी जुटायी जा रही है। अगर फर्म मालिक की भी गबन में संलिप्तता सामने आती है तो उसका नाम भी मुकदमे में दर्ज किया जायेगा।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर : पासी या अन्य किसी को टिकट मिला तो उन्हें चुनाव लड़वायेंगे चीमा, प्रेस कांफ्रेंस में अपने पुत्र की फिर दावेदारी पेश करते हुए खुद के विधायकी कार्यकाल की उपलब्धियां गिनायी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (29 नवंबर 2021) काशीपुर । भाजपा विधायक हरभजन …