Breaking News

काशीपुर :सत्ता का खुलकर दुरूपयोग कर रही भाजपा सरकार :हरीश रावत ने लगाये आरोप, देखिए वीडियो

काशीपुर । पूर्व मुख्यमंत्री व भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के महासचिव हरीश रावत ने कहा कि भाजपा कोरोना महामारी के दौरान राजनीति करती रही। जब देश महामारी से जूझ रहा है ऐसे समय में सत्तारूढ़ दल भाजपा के बड़े नेता रैलियों में मस्त है। 

श्री रावत आज यहाँ ग्राम चांदपुर में श्रीमती अंजू नेगी के निवास पर शोक व्यक्त करने आये थे। श्रीमती नेगी के पति सत्यपाल सिंह नेगी का कुछ दिन पूर्व निधन हो गया था। बाद में पत्रकारों ने उनसे राजनीति को लेकर सवाल पूछे। जिनका जबाव वह दे रहे थे। 

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी के चुनाव मैदान में आयोजित आने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला होगा। भाजपा का अब तक का कार्यकाल निराशाजनक रहा। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने सत्ता का दुरुपयोग किया है। उनके नेतागण यहां तक कि मुख्यमंत्री और मंत्री खुलेआम सार्वजनिक स्थानों पर कोरोना से सुरक्षा के मानकों का उल्लंघन कर रहे हैं। यही नहीं वर्चुअल रैली कर राजनीति कर रहे हैं। विपक्षी दल कांग्रेस जब अपन धरने और वर्चुअल रैली करती है तो आईपीसी की धाराएं याद आती है।

राम मंदिर के मामले पर पूछे गए एक सवाल के जबाव में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के हर नागरिक की इच्छा थी कि भगवान राम का मंदिर बने। हर सरकार के कार्यकाल में इसके लिए प्रयास हुआ लेकिन राजनीतिक कारणों से इसमें देर हुई। राम मंदिर का ताला राजीव गांधी के प्रधानमंत्री रहने के दौरान खुला। जिस जमीन पर आज मंदिर बन रहा है वह जमीन पूर्व प्रधानमंत्री नरसिंहराव के कार्यकाल में मिली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार के दौरान भी इसके लिए प्रयास हुये। 

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा राम मंदिर का राजनीतिकरण करके इसका लाभ उठा रही है। राम के नाम पर गलत काम करने वालों को भगवान राम कभी माफ नहीं करेंगे।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का काशीपुर पहुंचने पर उनका कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। स्वागत करने वालों में हरीश कुमार सिंह एडवोकेट,उमेश जोशी एडवोकेट जय सिंह गौतम, त्रिलोक अधिकारी, जितेंद्र सरस्वती,अर्पित मेहरोत्रा सुभाष पाल, अलका पाल, जाहिद हुसैन, तरूण लोहनी, रमेश चन्द्र कश्यप समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

तो कांग्रेस का हाथ छोड़ने के बाद अब दीपक बनाएंगे ‘तिवारी कांग्रेस’

🔊 Listen to this हल्द्वानी: कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता के पद से इस्तीफा देने के बाद …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-