Breaking News

काशीपुर :शिक्षिका ने की छात्रों की पिटाई, अभिभावकों ने किया स्कूल में प्रदर्शन

काशीपुर । शिक्षिका द्वारा छात्रों की पिटाई  से आक्रोशित छात्रों और उनके अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा और जोरदार प्रदर्शन किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए हुये पुलिस व शिक्षा विभाग के अधिकारी स्कूल पहुंचे और दोनों पक्षों की वार्ता के बाद मामला शांत कराया। 

महुआखेड़ागंज के राजकीय इंटर कालेज की एक शिक्षिका ने बीते रोज केमिस्ट्री के पीरियड के दौरान कक्षा 11 बी के छात्रों की पिटाई कर दी। आरोप है कि पिटाई से बच्चों के हाथों पर निशान पड़ गये थे। जब अभिभावकों ने देखा तो आज आक्रोशित अभिभावक स्कूल पहुंचे और शिक्षिका के विरूद्ध प्रदर्शन करने लगे। इससे स्कूल में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर शिक्षा विभाग के अधिकारी तथा पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। 

छात्रों ने बताया कि बच्चों के शोर मचाने पर  शिक्षिका ने उन्हें छड़ी से बुरी तरह पीटा। बच्चों का कहना है कि क्लास में शिक्षिका फोन पर व्यस्त थी इसी बीच बच्चे आपस में बात करने लगे जिससे शिक्षिका को गुस्सा आ गया और उसने बच्चों को पीट दिया।

खंड शिक्षा अधिकारी आर एस नेगी का इस बारे में कहना है कि बच्चे अनुशासनहीनता कर रहे थे लेकिन उन्हें इस तरह पीटना उचित नहीं है। खंड शिक्षा अधिकारी ने बताया कि संबंधित शिक्षिका तीन वर्षों से कार्यरत हैं कभी कोई शिकायत नहीं मिली। उन्हें इस बार चेतावनी दी जाएगी और मामले की जांच की जाएगी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

क्‍या राहुल गांधी को ब्रिटेन यात्रा के लिए मंजूरी की जरूरत थी?

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 मई, 2022) कांग्रेस के पूर्व …