Breaking News

काशीपुर :शहीदों के परिवार को एक करोड़ की सम्मान राशि दी जाये, आप ने अर्पित की श्रद्धांजलि

काशीपुर । आम आदमी पार्टी  के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के रामनगर रोड स्थित प्रस्तावित कैम्प कार्यालय में एकत्र होकर गलवान घाटी में शहीद हुए भारतीय सेना के 20 जवानों को पुष्प अर्पित कर नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की।

पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रवीन कुमार ने कहा कि चीन सीमा पर ऐसी घटना होना बहुत दुःखद और विचलित करने वाली है। हमारे शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाना चाहिए और भारत सरकार द्वारा हर मोर्चे पर चीन को जवाब देना चाहिए। पूरा देश एकजुट होकर चीन के इस दुस्साहस के विरुद्ध भारतीय सेना के साथ खड़ा है।

काशीपुर विधानसभा प्रभारी मयंक शर्मा ने कहा कि शहीदों की शहादत अनमोल है। उसका मोल चुका पाना सम्भव नहीं है  परंतु देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देने वालों के परिवार को कम से कम 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि सरकार द्वारा दी जानी चाहिए।

 उन्होंने कहा कि दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली के किसी भी भारतीय सेना, अर्धसैनिक बल, पुलिस बल, होमगार्ड के सिपाही/सैन्य अधिकारी के शहीद होने पर उनके परिवार को 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि प्रदान करती है।

श्रद्धांजलि देने वालों में विधानसभा प्रभारी मयंक शर्मा , पूर्व जिलाध्यक्ष प्रवीन कुमार, अभिताभ सक्सैना,रेनू गुल्यानी, हंसादत्त भट्ट, सुशील सक्सैना , आमिर हुसैन, रजनीश मिश्रा , वी सी तिवारी ,हीरा वल्लभ जोशी, जितेंद्र आदि थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

तो कांग्रेस का हाथ छोड़ने के बाद अब दीपक बनाएंगे ‘तिवारी कांग्रेस’

🔊 Listen to this हल्द्वानी: कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता के पद से इस्तीफा देने के बाद …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-