Breaking News

काशीपुर : राजकीय चिकित्सालय के एकाउंटेंट पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

मनोज श्रीवास्तव

काशीपुर। राजकीय चिकित्सालय में एकाउंटेंट ने घरेलू कार्य के लिए आई नौकरानी से दुष्कर्म का सनसनीखेज प्रयास किया। घटना के वक्त आरोपी की पत्नी कहीं बाहर है जबकि उसका बेटा स्कूल गया था। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी अकाउंटेंट के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत करते हुए उसके धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए हैं। अकाउंटेंट के इस कृत्य से समूचा स्वास्थ्य महकमा खुद को शर्मसार महसूस कर रहा है। मामले की विवेचना कर रही महिला एसआई रूबी मौर्य ने बताया कि आज पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा। इसके साथ ही विवेचना में भूल वश लिखे आरोपी के नाम को भी दुरुस्त करने की कार्यवाही की जा रही है।

घटना के बाबत पुलिस को दी तहरीर में मानपुर रोड निवासी निर्धन परिवार से जुड़ी एक महिला ने बताया कि गत सोमवार को घरेलू काम करने के लिए वह पहले ही दिन मानपुर रोड स्थित कौशांबी एवेन्यू नामक पॉश कॉलोनी में रहने वाले सरकारी अस्पताल के अकाउंटेंट शर्मा के घर गई। उस वक्त अकाउंटेंट की पत्नी घर से कहीं बाहर थी। पीड़िता ने बताया कि अकाउंटेंट का बेटा जब स्कूल चला गया तो उसने कमर में दर्द का बहाना बताकर मूव लगाने के बहाने बेडरूम में बुला लिया और पैसे का लालच देकर अश्लीलता करने लगा। पीड़िता का कहना है कि उसे अकेली पाकर अकाउंटेंट ने अपने बेडरूम में जबरदस्ती दुष्कर्म का प्रयास किया। इस दौरान वह किसी तरह उसके चुंगल से निकलकर वहां से भाग निकली। पुलिस ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए अकाउंटेंट के विरुद्ध धारा 376/511 आईपीसी के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दिया है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दुखद काशीपुर :युवा कांग्रेस नेता शिवम शर्मा के पिता समाजसेवी व पत्रकार दीपक शर्मा का निधन, शब्द दूत परिवार के वरिष्ठ सदस्य थे, श्रद्धांजलि

🔊 Listen to this काशीपुर । पत्रकार व समाजसेवी तथा युवा कांग्रेस नेता शिवम शर्मा …