Breaking News

काशीपुर में 76 पेटी अवैध शराब समेत एक बंदी, वो कौन था जिसने मंगायी?

काशीपुर । कोतवाली पुलिस ने अलीगंज रोड पर एक ढाबे के समीप टाटा 407 में हरियाणा से लाई जा रही अंग्रेजी शराब की 76 पेटियों समेत चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक शराब पंचायत चुनाव में बांटने के मकसद से काशीपुर लाई गयी थी। 

एएसपी डा जगदीश चंद्र ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि हरियाणा से भारी मात्रा में शराब लाई जा रही है। सूचना के आधार पर बीती शाम पुलिस ने बताये गये स्थान पर मोर्चा संभाल लिया और एक टाटा 407 संख्या डी एल 51टी0466 को चैकिंग के लिए रोका।

तलाशी में पहले तो वाहन में कुछ नहीं मिला। बाद में टाटा 407 में ड्राइवर के केबिन के पीछे एक गुप्त दरवाजा बना हुआ देख चैकिंग कर रहे पुलिस दल ने जब उसे खोला तो सन्न रह गये। उसके अंदर भारी संख्या में शराब की पेटियां नजर आने लगी। कुल 76 पेटी शराब वहाँ छिपाई गई थी। 

टाटा 407 के चालक संजीत निवासी मुकीमपुर सोनीपत निवासी ने बताया कि शराब उसकी नहीं है। उसे सोनीपत के खरखोद निवासी विकास उर्फ विक्की ने कहा था कि इस ट्रक का सीमेंट रामपुर में उतार देना और वहाँ से काशीपुर जाकर माल उतारने के बाद काशीपुर से सीमेंट लेकर आना है। 

फिलहाल पुलिस ने आरोपी संजीत के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। तथा विकास को भी मामले में आरोपी बनाया है। 

हालांकि पुलिस यह पता करने में असफल रही कि काशीपुर में शराब मंगाने वाला आखिर था कौन? एएसपी के मुताबिक शराब त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों के लिये बांटने हेतु मंगायी जाने की संभावना हो सकती है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सीएम धामी ने राष्ट्रीय कैडेट कोर के अपर महानिदेशक मेजर जनरल के जे बाबू को दी श्रद्धांजलि

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो( 1अगस्त 2021) देहरादून । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी …