Breaking News

काशीपुर में युवती को सम्मोहित कर अगवा करने का प्रयास

काशीपुर । नगर में आज एक 19 वर्षीय युवती के अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया। सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। सूचना मिलने पर हरकत में आई पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला लेकिन कैमरे खराब होने की वजह से पुलिस के हाथ मायूसी लगी। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है।

घटना नगर के बीचोंबीच स्थित  मोहल्ला खालसा की  है।  19 वर्षीय  एक युवती अपने घर से निकलकर पड़ोस में पानी भरने के लिए जा रही थी कि तभी बुर्का  पहने एक महिला  उसे सम्मोहित कर अथवा कोई नशीला पदार्थ खिला कर अपने साथ ले जाने लगी। युवती  को वह जब कुछ दूर ले गयी तब उसे कुछ होश आया। तत्काल युवती ने उस महिला के हाथ पर काट कर अपना हाथ छुड़ा लिया।

  युवती ने घर जाकर परिजनों को सारी बात बताई। जिसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को मामले की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। इस दौरान पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी मदद ली लेकिन सीसीटीवी कैमरे खराब होने की वजह से पुलिस और मोहल्ले के लोगों को मायूसी हाथ लगी।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सम्मान :पत्रकार व साहित्यकार पंकज चतुर्वेदी की पुस्तक “क्यों डूबी पनडुब्बी” को मिलेगा हिंदी साहित्य का सूर सम्मान, उत्तर प्रदेश हिंदी संस्थान करेगा सम्मानित

🔊 Listen to this गाजियाबाद । प्रख्यात लेखक व साहित्यकार पंकज चतुर्वेदी की पुस्तक क्यों …