Breaking News

काशीपुर में भारी मात्रा में स्मैक पकड़ी, छह सदस्यीय गिरोह दबोचा, तीन महिलाएं भी शामिल

काशीपुर ।नशे के कारोबारियों के विरूद्ध पुलिस अभियान में काशीपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। स्मैक का धंधा कर रहे एक गिरोह के छह सदस्यों को पुलिस ने बीती रात दबोच लिया। खास बात यह है कि पकडे़ गये गिरोह में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। 

पुलिस के अनुसार बीती रात एक सूचना के आधार पर गंगे बाबा रोड पर स्थित कब्रिस्तान के पास एक इनोवा कार संख्या यू के 07/4219 को रोका गया तो उसमें सवार छह लोग भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने घेरा डालकर सभी को दबोच लिया। जब उनकी तलाशी ली गई तो पुलिस भी हैरान रह गयी। उनके पास से 85 ग्राम स्मैक  बरामद हुई। पुलिस सभी को पूछताछ के लिए कोतवाली लेकर आयी। उन लोगों ने अपने नाम अमीर अहमद पुत्र रईस अहमद निवासी गंगे बाबा रोड, फरजाना पत्नी अमीर अहमद, नसरीन पत्नी मुस्तकीम निवासी पुष्पक बिहार कालोनी ढेला बस्ती, फिरोज खान पुत्र छिद्दा निवासी मिस्सरवाला, मौ जुनैद पुत्र मौ अनीस और इसकी पत्नी शमीम जहाँ निवासी मौ किला बताये। पुलिस ने सभी के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

नशे के खिलाफ जिले में चलायी जा रही पुलिस की मुहिम में काशीपुर पुलिस को मिली इस सफलता को लेकर ए एस पी कोतवाली में एक प्रेस वार्ता भी करेंगे। गिरोह को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को सम्मानित भी किये जाने की संभावना है। 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

क्‍या राहुल गांधी को ब्रिटेन यात्रा के लिए मंजूरी की जरूरत थी?

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 मई, 2022) कांग्रेस के पूर्व …