Breaking News

काशीपुर में एक्सपायरी डेट की बियर बेचे जाने पर हंगामा, प्रशासन ने की जांच

काशीपुर ।  नगर में बीती रात्रि एक अंग्रेजी शराब की दूकान पर एक्सपायरी डेट की बियर बेचे जाने की शिकायत पर छात्र नेताओं ने जमकर हंगामा किया। तथा मामले की सूचना अधिकारियों को दी।सूचना पर पहुंची उपजिलाधिकारी सुंदर सिंह तोमर व पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गये। जहाँ शासन व पुलिस टीम ने दुकान में बेचीं जा रही एक्सपायरी बियर की पेटियों को कब्जे में लेकर सीज कर दिया। परगना मजिस्ट्रेट ने उक्त मामले में कार्यवाही की बात कही है।

एक्सपायरी डेट की बियर की बोतलों की जांच करते पुलिस अधिकारी

जानकारी के अनुसार काशीपुर के चीमा चौराहे पर स्थित शराब की दुकान पर कुछ युवा बियर खरीद रहे थे। इस दौरान दूकानदार ने उन्हें एक्सपायरी डेट की बियर दे दी जिसे देख वह भड़क गए। सूचना पर छात्र संघ अध्यक्ष प्रीत ढींगरा भी अपने साथियों के साथ उक्त दूकान पर पहुंच गए। इस दौरान मौजूद लोगों ने हंगामा भी काटा । छात्र संघ अध्यक्ष ने परगना मजिस्ट्रेट सुंदर लाल तोमर व कोतवाल चंद्र मोहन सिंह को सूचना दी जिस पर प्रसाशन व कोतवाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर दुकान के फ्रिज में रखी बीयर की जांच की तो लगभग तीन पेटी बीयर एक्सपायरी डेट की मिली।

परगना मजिस्ट्रेट तोमर ने उच्च अधिकारीयों के संज्ञान में लाने के बाद तीनों पेटियों को सीज करवा दिया। परगना मजिस्ट्रेट सुन्दर लाल तोमर ने बताया कि उक्त कार्यवाही की रिपोर्ट बना कर जिलाधिकारी को प्रेषित की जा रही है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :सफाई कर्मियों के धरने को राज्यमंत्री ने “नौटंकी” करार दिया, सफाई कर्मी ठेका प्रथा का कर रहे थे विरोध, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this काशीपुर । सफाई कर्मचारियों की ठेका प्रथा का विरोध कर रहे …