काशीपुर में आम आदमी पार्टी की विशाल बैठक आयोजित, जल्द ही गठित होगी कार्यकारिणी

काशीपुर । दिल्ली चुनावमें मिले प्रचंड बहुमत से उत्तराखंड में भी आम आदमी पार्टी सक्रीय हो चली है। काशीपुर में आज  आम आदमी पार्टी की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक लक्ष्मीपुर पट्टी में डॉ रियाज के निवास पर हुई।

बैठक में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने  दिल्ली चुनाव के नतीजों पर उत्साह जताया। कार्यकर्ताओं का कहना था कि देश के हर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की ओर जनमानस की निगाहें पड़ने लगी।  पार्टी के संयोजक  अरविंद केजरीवाल ने भी पार्टी को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने के संकेत दिए हैं।  बैैठक में पार्टी के प्रचार प्रसार एवं विस्तार पर चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता आम आदमी पार्टी प्रदेश संचालन समिति के सदस्य अमित रस्तोगी एडवोकेट ने की।

बैठक में मुख्य वक्ताओं में पूर्व नगर संयोजक धीरज शर्मा, रिजवान हसन, डॉक्टर रियाज, आदि ने संगठन को मजबूत करने के लिए अपने अपने सुझाव प्रस्तुत किए एवं सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर पार्टी एवं समाज के लिए समर्पित होने का आह्वान किया गया। 

अध्यक्षीय संबोधन में अमित रस्तोगी एडवोकेट  कहाने कि आलाकमान के निर्देश अनुसार जल्द यहां संगठन विस्तार होगा और सभी सक्रिय कार्यकर्ताओं को सम्मानित पदों से शीघ्र ही नवाजा जाएगा।

बैठक में  मुख्य रूप से रिजवान अहसान, गोहर खान, अंकुर भटनागर, नावेद सिद्दीकी, अतीक सलमानी, नासिर खान, जावेद अख्तर, वैभव त्रिवेदी, डॉ ज़ियाउर्रहमन, मोहम्मद अली, रमेश सिंह, पार्षद पति मोहम्मद आरिफ, बुरहानुद्दीन, बिलाल, अजमल बेग, धीरज शर्मा, डॉ जमाल सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

अब इन कामों के लिए नहीं लगाने होंगे आरटीओ ऑफिस के चक्कर

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो ड्राइविंग लाइसेंस और इससे जुड़ी कई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *