काशीपुर : मुख्य नगर आयुक्त क्यों हो गये नाराज?

काशीपुर । ठेकेदार द्वारा बनाई गई सड़क निर्माण के 15 दिनों बाद ही उखड़नी शुरू हो गई। इसकी जानकारी नगर निगम के मुख्य नगर आयुक्त बंशीधर तिवारी को दी गई। मुख्य नगर आयुक्त श्री तिवारी ने मौके पर जाकर सड़क का निरीक्षण किया। आयुक्त श्री तिवारी सड़क की हालत देखकर नाराज हो गए। और निर्माण करने वाले ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट करने को कहा। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों में कोताही बरतना बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। 

मौहल्ला कानूनगोयान में श्री गीता बाल मंदिर विद्यालय से मंसा देवी मंदिर के पास 15 दिन पूर्व सड़क बनाई गई थी। सड़क बनने के 15 दिनों में ही उखड़नी शुरू हो गई। सड़क में गड्ढे तथा रेत निकलने लगी। स्थानीय निवासियों ने बताया कि झाड़ू लगाने से ही सड़क में रेत निकलता है तथा धूल से दुकानों में रखा सामान खराब हो रहा है। सड़क की गुणवत्ता को लेकर मुख्य नगर आयुक्त बंशीधर तिवारी से मामले की शिकायत की गई। नगर आयुक्त बंशीधर तिवारी मौके पर पहुंचे और सड़क का निरीक्षण किया। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि सड़क निर्माण में सामग्री समुचित नहीं लगी है जिससे सड़क उखड़नी शुरू हो गई है। 

मुख्य नगर आयुक्त बंशीधर तिवारी ने सड़क निर्माण में लापरवाही तथा गुणवत्ता विहीन कार्य करने पर ठेकेदार के विरूद्ध कार्रवाई का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि उक्त ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट किया जायेगा। इस बीच वहां नागरिकों ने अन्य समस्याओं से भी उन्हें अवगत कराया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

आदमखोर गुलदार को शिकारियों ने किया ढेर, क्षेत्र के लोगों ने ली चैन की सांस

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (26 जुलाई, 2021) अगस्त्यमुनि विकासखण्ड के सिल्ला ब्राह्मण …