Breaking News

काशीपुर : मुंबई पुलिस ने गबन के आरोपी को किया गिरफ्तार

काशीपुर । गबन के आरोपित की तलाश में काशीपुर पहुंची मुम्बई पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित को शुक्रवार को अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश का ट्रांजिट रिमांड की अर्जी लगाई। रिमांड मिलने के बाद पुलिस आरोपित को साथ लेकर मुम्बई के लिए रवाना हो गई है।।

आज सुबह मुम्बई के यलो गेट थाने के सब इंस्पेक्टर कौशल राम निरंजन समेत तीन सदस्यीय टीम कोतवाली पहुंची। कोतवाली में आमद कराने के बाद पुलिस काशीपुर के आवास विकास निवासी गौरव भारद्वाज के घर गई और वहां मौजूद आरोपित गौरव को लेकर टांडा उज्जैन पुलिस चौकी पहुंची।

मुम्बई पुलिस ने बताया कि गौरव एक वर्ष पूर्व यलो गेट थाने अंतर्गत पोर्ट स्थित बाज जलपोत में वाटर सप्लाई का काम करता था। यह जलपोत अन्य पोतों को जल सप्लाई करता है। इसी बीच जलपोत का कैप्टन झारखंड निवासी सुरेंद्र जलपोत मालिक द्वारा दिए गए दो लाख रुपए लेकर फरार हो गया। इसी बीच गौरव भी नौकरी छोड़कर काशीपुर आ गया। जलपोत मालिक ने यलोगेट थाने में सुरेंद्र और गौरव के खिलाफ गबन के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था।

मुम्बई कोर्ट द्वारा जारी गिरफ्तारी वारंट को लेकर मुम्बई पुलिस शुक्रवार को गौरव की तलाश में काशीपुर आई और उसे गिरफ्तार कर लिया। इस बावत काशीपुर कोतवाली में तैनात वरिष्ठ उपनिरीक्षक विनोद जोशी ने बताया कि मुम्बई पुलिस ने ट्रांजिट रिमांट के लिए आरोपित को एसीजेएम कोर्ट में पेश किया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :ईंट पत्थरों से कुचल कर अधेड़ की निर्मम हत्या, पूछताछ के लिए दो हिरासत में

🔊 Listen to this काशीपुर।   कुंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम टीला में एक अधेड़ …