Breaking News

काशीपुर :मंदिर के पुजारी की बेटी मोनिका बनना चाहती है एडवोकेट, इंटर में 81 प्रतिशत अंक हासिल किए

काशीपुर । आमतौर पर मेधावी छात्र छात्राओं में अच्छे अंक लाने के बाद आईएएस पीसीएस या आईपीएस बनने की तमन्ना हैं होती है। लेकिन काशीपुर आर्य समाज की बारहवीं की छात्रा ने इंटर में 81 प्रतिशत अंक प्राप्त कर अपने परिवार का नाम रोशन किया है। उसकी तमन्ना एडवोकेट बनकर नाम कमाने की है। 

शब्द दूत से बात करते हुए मोनिका ने बताया कि वह एडवोकेट बनकर ही देशसेवा करना चाहती है। मोनिका के पिता हरीश चन्द्र जोशी कुमारतनय सभा भवन के पास स्थित एक मंदिर में पुजारी हैं। जबकि मां ललिता जोशी एक सामान्य गृहिणी हैं।

मोनिका की उपलब्धि पर आशीर्वाद देते माता पिता

एक औसत परिवार से ताल्लुक रखने वाली मोनिका ज्यादातर पढ़ाई में ही रूचि रखती है। खेल और मोबाइल से दूर रहकर अपने अध्ययन को प्राथमिकता देती है। हालांकि खेल की अगर बात करें तो उसे खो खो पसंद है। घर में अपने एक भाई और बहन के साथ खेलना उसे अच्छा लगता है। साथ ही वह उन दोनों को पढ़ाई में भी सहयोग करती है। 

अपने अध्ययन और पढ़ाई में उसे अपने माता-पिता और शिक्षकों का पूरा सहयोग मिलता है। उसकी इस सफलता पर युवा कांग्रेस नेता आनंद रावत तथा तरुण लोहनी ने उसे बधाई दी है।

 

 

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

उत्तराखंड :ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल मार्ग के स्टेशन पर्वतीय शिल्प कला का उदाहरण हों, पीएम मोदी के सलाहकार और सीएम धामी के बीच कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 सितंबर 2021) मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *