Breaking News

काशीपुर ब्रेकिंग : शराब की पेटियां क्या वास्तव में गायब हुई हैं सील दुकान से? आबकारी विभाग की भूमिका पर प्रश्न चिन्ह

@शब्द दूत ब्यूरो

काशीपुर । आबकारी महकमे में शराब की ढाई सौ से अधिक पेटियो के गायब होने का मामला पिछले दो दिनों से चर्चा में है। विभागीय अधिकारी मामले की जानकारी देने से बच रहे हैं। क्या वास्तव में शराब की पेटियां गायब हो गई? इसको लेकर तरह-तरह की चर्चायें हैं।

सूत्र बताते हैं कि बीते रोज जसपुर बस अड्डे के पास पिछले एक साल से बंद पड़ी शराब की दुकान से ढाई सौ पेटियां गायब मिली। दरअसल नवीनीकरण को लेकर इस शराब की दुकान का मामला न्यायालय में लंबित है। जब आबकारी विभाग ने इस दुकान को सील किया था तब इसमें लगभग 280 शराब की पेटियां बतायी जा रही हैं। बीते रोज आबकारी अधिकारियों ने इस सील दुकान में शराब की पेटियां कम पाई। इस संबंध में मौके पर मीडिया कर्मी भी पहुंचे लेकिन विभाग द्वारा गोलमाल जबाव दिये जाने से मामले में विभाग की भूमिका संदेह के घेरे में आ गयी है। 

स्थानीय आबकारी अधिकारी महेंद्र बिष्ट से इस बारे में जानकारी लेने का प्रयास किया गया पर वह फोन नहीं उठा रहे। उधर जिला आबकारी अधिकारी आलोक शाह ने फोन पर बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। जो भी जानकारी है वह स्थानीय आबकारी अधिकारी ही दे सकते हैं। बहरहाल आबकारी विभाग के गोलमोल जबाब से इस मामले में विभागीय अधिकारियों की भूमिका संदेह के घेरे में है। सवाल उठता है कि अगर मामले में कोई गड़बड़ी नहीं तो विभागीय अधिकारी चुप्पी क्यों साधे हुए हैं। शराब की पेटियां क्या वास्तव में कम पाई गई या यह महज एक अफवाह है। यह जांच का विषय है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

तो कांग्रेस का हाथ छोड़ने के बाद अब दीपक बनाएंगे ‘तिवारी कांग्रेस’

🔊 Listen to this हल्द्वानी: कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता के पद से इस्तीफा देने के बाद …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-