Breaking News

काशीपुर ब्रेकिंग दुखद : 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाई

मृतका प्रीति का फाइल फोटो

काशीपुर । पी आर डी जवान की पुत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह दर्दनाक और मार्मिक घटना आज काशीपुर के देवीपुरा में घटी। जिससे हर किसी की आंख नम हो गई। जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे ग्राम खड़कपुर देवी निवासी प्रीति ( 16) पुत्री नंदराम ने घर के कमरे में कुंडे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

प्रीति अलीगंज रोड स्थित सरोजनी देवी तारावती सरस्वती विद्या मंदिर 11 वी की छात्रा थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मृतका चार बहनों में से सबसे छोटी है। उसकी सबसे बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। घटना के वक्त उसकी मां उपले पाथने गयी हुई थी। जबकि एकमात्र भाई आटा चक्की की अपनी दुकान पर था। पिता नंदराम तहसल में अअपनी ड्यूटी पर थे। 

प्रीति  फिजिक्स और केमिस्ट्री का ट्यूशन पढ़ती थी। उसके परिवार वाले चाह रहे थे कि वह गणित का भी ट्यूशन पढ़ने जाये। संभावना जताई जा रही है कि इसी वजह से उसने यह कदम उठाया। 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर : पासी या अन्य किसी को टिकट मिला तो उन्हें चुनाव लड़वायेंगे चीमा, प्रेस कांफ्रेंस में अपने पुत्र की फिर दावेदारी पेश करते हुए खुद के विधायकी कार्यकाल की उपलब्धियां गिनायी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (29 नवंबर 2021) काशीपुर । भाजपा विधायक हरभजन …